स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब जल्द ही लॉन्च होने वाले फ़ोन्स की कर सकते है प्रीबुकिंग
स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब जल्द ही लॉन्च होने वाले फ़ोन्स की कर सकते है प्रीबुकिंग
Share:

भारत में ग्राहक अब आगामी गैलेक्सी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। हाँ! कंपनी ने शुक्रवार को कहा कि लॉन्च से पहले उपयोगकर्ता 2,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके आगामी मॉडल बुक कर सकते हैं। उपयोगकर्ता सैमसंग इंडिया के ई-स्टोर http://www.samsung.com या सैमसंग शॉप ऐप पर राशि का भुगतान कर सकते हैं लेकिन प्रीबुकिंग के लिए किसी भौतिक लेनदेन की आवश्यकता नहीं है। 

कंपनी ने कहा कि प्री-रिजर्वेशन करने वाले ग्राहकों को 'नेक्स्ट गैलेक्सी वीआईपी पास' मिलेगा, जिससे ग्राहकों को डिवाइस की प्री-बुकिंग करने पर 2,699 रुपये का स्मार्ट टैग मुफ्त में मिलेगा। इसमें कहा गया है, "जब ग्राहक बाद में डिवाइस की प्री-बुकिंग करता है, तो 2,000 रुपये की टोकन राशि को डिवाइस की कीमत में समायोजित किया जाएगा।"

दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 में गैलेक्सी उपकरणों की नई पीढ़ी को पेश करेंगे। सैमसंग नए फोल्डेबल डिवाइस गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 का प्रदर्शन करने की संभावना है। एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग से नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन का अनावरण करने की उम्मीद है। अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में कम कीमत के टैग के साथ। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी एक गैलेक्सी एफई फोन, दो गैलेक्सी वॉच और नए गैलेक्सी बड्स का एक सेट भी पेश करेगी। उम्मीद की जा रही है कि टेक दिग्गज गैलेक्सी Z फोल्ड3 की बिक्री लगभग 1.99 मिलियन वोन पर शुरू करेगी। एक रिपोर्ट में पहले कहा गया है कि गैलेक्सी जेड फ्लिप3 की कीमत भी पूर्ववर्ती की तुलना में लगभग 22 प्रतिशत कम होने की उम्मीद है।

Tokyo Olympics में आज 'महामुकाबला', भालाफेंक में आमने-सामने होंगे 'भारत-पाक'

दीपक पुनिया के कोच ने हार के बाद रेफरी पर किया वॉर, टोक्यो ओलंपिक से हुए बाहर

MS धोनी के ट्विटर से हटा ब्लू टिक, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -