घर के बाहर मिली अजीब चीज़ और होने लगे बुरे हादसे

हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे सभी हैरानी में हैं. जी दरअसल में यूएस के इंडियाना में रहने वाली महिला के साथ एक ऐसी घटना हो गई जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा. जी दरअसल में महिला ने अपने साथ हुई घटना को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया और उसे जानने के बाद लोगों ने उस पर कमेंट्स भी दिए.

हुआ यूँ कि कुछ हफ्ते पहले ही केप्ली (महिला का नाम) के घर के दरवाजे पर एक अजीब सी चीज़ देखने को मिली, देखने में ऐसा लग रहा था जैसे वह कोई सब्जी हो. जैसे ही महिला ने उसे देखा उन्होंने उसे उठाया और वह उनके हाथ के बराबर नजर आई. चीज़ को हाथ में लेते ही महिला ने उसे बहुत देर तक देखा उन्हें लगा कि वह टर्की लेग है इस वजह से उन्होंने उसे अपने बैग में रख लिया और बैग को कार के पीछे वाली सीट पर रख दिया. बाद में केप्लीउसे भूल गई और अचानक ही केप्ली की कार से कीड़े निकलने लगे.

कीड़े देखते ही केप्ली की बेटी जोर-जोर से चिल्लाने लगी, केप्ली ने तुरंत कार रोकी और अपने बैग को अपनी कार से निकालकर फेंक दिया. उसके बाद केप्लीने अपनी कार को अपने पति से अच्छे से धुलवाया लेकिन फिर भी कीड़ों का निकलना बंद नहीं हुआ और आज भी उनकी कार से कीड़े निकल ही रहे हैं. इस घटना को खुद केप्ली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और सभी को जानकारी दी हैं.

प्लेट में सर्व करने के बाद जिन्दा हुई मछली, उड़े लोगों के होश

कहीं आप भी तो नहीं देखते अडल्ट मूवीज, अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -