भारतीय युवा अपना दिल थाम के बैठे TVS लाॅन्च करनी वाली है अपनी स्पोर्टी न्यू टू-व्हीलर
भारतीय युवा अपना दिल थाम के बैठे TVS लाॅन्च करनी वाली है अपनी स्पोर्टी न्यू टू-व्हीलर
Share:

बाईक के बारे में अगर भारतीय यूवा की बात करें तो बाईक की दिवानगी हर युवा के सर चढ़ कर बोल रही है। भारतीय बाजार में टू-व्हीलर का क्रेज बढ़ते ही जा रहा है। लोगों का रूख दिन पर दिन मंहगी बाईक की तरफ ज्यादा देखने को मिल रहा है। इसलिए यहां पर महंगी बाइक्स भी खूब खरीदी जा रही हैं। कई विदेशी कंपनियां भी इसी के चलते भारत में अपनी नई बाइक्स लगातार ला रही हैं। हम आपको ऐसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो इसी साल भारत में अपनी धाक जमाने आ रही हैं।

भारत में एक बार फिर से टीवीएस कंपनी ने अपनी नई बाईक की जबरजस्त पेशकस की है। जो की आज के युवा को अपनी और आकर्षित कर रही है। हालांकी यह अभी लाॅन्च नहीं हुई लेकिन टीवीएस बहुत ही जल्द सुपरबाइक को भारत में इसी साल लॉन्च करने वाली है।  लाॅन्च होने वाली बाईक के बारे में अगर बात करें तो इसे लेकर भारतीय युवाओं का उत्साह बढ़ते ही जा रहा है वह भी मार्केट में कुछ नई बाईक की पेशकस चाहते हैं। 

टीवीएस की इस इस स्पॉर्ट्स बाइक में जर्मन रोडस्टर 313सीसी इंजन लगा है। यह 34 हॉर्सपावर की ताकत और 28 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है। अगस्त तक लॉन्च होने वाली इस बाइक की भारत में कीमत 2 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

Scout Bobber बाइक का शानदार लुक आपको भी कर देगा दीवाना, जानें इसकी कीमत

Indian Scout Bobbar की बुकिंग शुरू, इस माह लांच हो सकती है जानिए!

अमेरिका की यह कम्पनी बहुत ही जल्द भारत में लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार बाईक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -