भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली की मां का निधन

Jun 21 2021 11:02 AM
भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली की मां का निधन

लुधियाना: अंतरराष्ट्रीय रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत उनकी मां टंडी देवी का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वह लंबे अरसे से लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती थीं और यहाँ उनका इलाज चल रहा था. आपको बता दें कि टंडी देवी बीते काफी समय से बीमार चल रही थीं और उनकी मौत से अब सिरमौर में शोक की लहर है. बताया जा रहा है उनका शव गांव नैनीधार पहुंच जाएगा और यहाँ आज यानी सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

आप सभी को यह भी बता दें कि खली की मां टांडी देवी की तबीयत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही थी. इसी के चलते उन्हें 14 जून को लुधियाना के दयानंद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. यहाँ बीते 15 दिनों से उनका इलाज चल रहा था और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी. टंडी देवी की हालत बिगड़ने के बाद खली खुद उन्हें लेकर डीएमसी अस्पताल पहुंचे थे. यहाँ मां के इलाज के दौरान खली अस्पताल में ही रहे थे.

वहीँ दूसरी तरफ खली के बड़े भाई मंगल राणा ने माँ के निधन की पुष्टि की है. जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि, ''सोमवार को मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा.'' वही दूसरी तरफ डीएमसी अस्पताल के पीआरओ ने खली की मां के निधन के बारे में जानकारी दी. जी दरअसल उन्होंने बताया कि मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर होने की वजह से उनकी मां का निधन हो गया. आप सभी को हम यह भी बता दें कि द ग्रेट खली एक पेशेवर पहलवान हैं यह हॉलीवुड व बॉलीवुड फिल्मों में कार्य कर चुके हैं. केवल यही नहीं बल्कि वह बिग बॉस के चौथे सीजन के उपविजेता थे. उन्होंने कई बार अंडरटेकर और बिग शो जैसे पहलवानों को धूल चटाई है. खली अपने पेशेवर कुश्ती करियर की शुरुआत करने से पहले, वह पंजाब राज्य पुलिस के अधिकारी रह चुके है. खली भारत के इकलौते वर्ल्‍ड हैवीवेट चैंपियन हैं.

राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय पर अभद्र टिप्पणी, पूर्व एंकर, महिला सहित 3 पर FIR

योग दिवस: पीएम मोदी बोले- योग ने भरोसा दिलाया कि हम कोरोना से लड़ सकते हैं ...

महिला की स्कर्ट में घुसा चूहा, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप