नहीं रहा परिवार की खुशी का ठिकाना, अबूधाबी से आया फ़ोन- आप जीत गए 18 करोड़

नहीं रहा परिवार की खुशी का ठिकाना, अबूधाबी से आया फ़ोन- आप जीत गए 18 करोड़

लॉटरी का नाम सुनते ही दिमाग में पैसों के बरसात होने लगती है. इससे हर किसी के जेहन में खुशी की लहर दौड़ पड़ती है और ऐसा कहा जाता है कि किस्मत वालों की ही लॉटरी निकलती है. आपने अधिकतर सूना होगा लॉटरी के मामले के बारे में. वाहन आज हम आपको एक इसी तरह के मामले के बारे में बताने जा रहे हैं. 

भारतीय मूल के एक शख्स ने संयुक्त अरब अमीरात में लॉटरी की एक टिकट खरीदी थी और अब वह शख्स रातो-रात करोड़पति बन गया है. भारत के  रविंद्र भुल्लर की अबू धाबी में 27 लाख डॉलर (करीब 18.65 करोड़ रुपये) की लॉटरी खुली है. जहां पैसों के मामले में वे अब काफी आगे निकल गए हैं. 

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो रविंद्र भुल्लर को ड्रॉ में विजेता घोषित किया है और इस ड्रॉ को पिछले बुधवार को अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आयोजित किया था. लेकिन जिस समय भुल्लर की लॉटरी निकली उस वक्त वह मुंबई में मौजूद थे, इसलिए उन्हें तुरंत इसकी जानकारी नहीं मिल सकी. आयोजकों ने जब भुल्लर की बेटी से इस बारे में संपर्क किया तो बताया गया कि उनके पिता मुंबई में हैं और उनसे एक हफ्ते बाद बात हो सकेगी. खास बात यह है कि बिग टिकट अबूधाबी लॉटरी में लगातार चौथी बार किसी भारतीय का नंबर निकला है. वैसे जब से भुल्लर परिवार को लॉटरी में 18.65 करोड़ रुपये निकलने की खबर मिली है, तब से परिवार में खुशी की लहर सी दौड़ पड़ी है. 

कहीं नहीं देखी होगी फुटबॉल के प्रति ऐसे दीवानगी, शरीर पर 90 घंटे तक बनवाया टैटू

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ये जेल, जानिए क्या है खास

धुप देखने के लिए तरस गए थे यहां के लोग, बनाया अपना खुद का सूरज