भारतीय महिला फुटबॉल टीम उज्बेकिस्तान में  खेलेगी मैच
भारतीय महिला फुटबॉल टीम उज्बेकिस्तान में खेलेगी मैच
Share:

भारत की महिला फुटबॉल टीम के मुख्य कोच माय्मोल रॉकी ने बताया कि टीम उज्बेकिस्तान के अनुकूल मैच की तैयारी कर रही है। दो दोस्ताना मैचों से पहले उज्बेकिस्तान के लिए यात्रा करना एक सही निर्णय था क्योंकि शर्तों के विपरीत वे घर वापस आ गए थे। भारतीय महिला टीम सोमवार को मेजबान उज्बेकिस्तान और गुरुवार को बेलारूस और मध्य एशियाई देश के अपने दौरे पर दो दोस्तों के साथ खेलने के लिए तैयार है। 

माय्मोल ने कहा “हम यहाँ जल्दी आने और उजबेकिस्तान में प्रशिक्षित करने में सक्षम थे। यहां का मौसम बेहद ठंडा है। हमने गोवा में जो अनुभव किया, उससे बहुत बड़ा अंतर है। लेकिन लड़कियां इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हम सुबह और शाम दोनों सत्र कर रहे हैं और अधिकतम लाभ उठाएं। ” उन्होंने आगे कहा "हमने (2019) से पहले उज्बेकिस्तान खेला है। मुझे यकीन है कि उनकी टीम तब से बदल गई है। हमारी टीम निश्चित रूप से है। 

मुझे यकीन है कि यह (पक्ष) के लिए एक आसान मैच नहीं होगा। इसके लिए आगे देख रहे हैं।" उन्होंने कहा कि गुणवत्ता विरोधियों के खिलाफ खेलने से उनके पक्ष को दीर्घकालिक लक्ष्य के लिए तैयार होने में मदद मिलेगी, जो कि 2022 एएफसी महिला एशियाई कप के लिए तैयार हो रही है जिसकी देश मेजबानी कर रहा है। आपको बता दें कि भारत के मुख्य कोच ने विदेशी दौरों के लिए दो अलग-अलग कप्तानों को तुर्की (इस साल की शुरुआत) और उज्बेकिस्तान का नाम दिया है।

भयावह कोरोना, भारत में पहली बार एक दिन में 1 लाख नए केस

कोरोना से बिगड़े हालात, औरंगाबाद में 3 गुना बढ़ी ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग

DPC कमेटी ने किया बड़ा ऐलान, अवैध प्लास्टिक फैक्ट्रियों को बंद करने के दिए आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -