भारतीय महिला हॉकी टीम ने स्कॉटलैंड को 3-0 से हराया
भारतीय महिला हॉकी टीम ने स्कॉटलैंड को 3-0 से हराया
Share:

स्टेलेनबॉश (दक्षिण अफ्रीका) : पूनम रानी के 2 बेहतरीन गोलों की मदद से इंडियन वुमन हॉकी टीम ने अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे में एक बार फिर जोरदार प्रदर्शन दिखाया. भारत ने स्कॉटलैंड के खिलाफ हुए मैच में 3-0 से एकतरफा जीत हांसिल की है. मैच का पहला क्वार्टर दोनों टीमों के लिए बराबरी का रहा और दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ जबरजस्त खेल दिखाया. लेकिन दौरे में पहले भी स्कॉटलैंड को हरा चुकी इंडियन टीम ने अपने उसी प्रदर्शन को फिर से दोहराया.

मैच के दूसरे क्वार्टर में पूनम रानी ने पेनल्टी कॉर्नर पर कमाल का गोल दागते हुए भारत को 1-0 की बढ़त दिला दी. भारत ने विकशि टीम पर लगातार अपना दबाव लबनाये रखा और काफी समय तक गेंद को अपने कब्जे में रखा और स्कॉटलैंड के डिफेंस को व्यस्त रखा. भारतीय खिलाड़ी वंदना कटारिया ने फिर टीम का दूसरा गोल कर स्कोर 2-0 कर विपक्षी टीम को भारी दबाव में ला दिया. मैच का तीसरा क्वार्टर में गोलरहित समाप्त हुआ.

चौथे और आखिरी क्वार्टर में भारत की पूनम ने मैच में अपना दूसरा और भारत का तीसरा गोल करते हुए इंडिया का स्कोर 3-0 कर दिया. भारत ने विपक्षी टीम को गोल करने रोककर रखा और मैच इसी स्कोर के साथ ख़त्म हो गया और भारतीय टीम ने जीत दर्ज़ कर ली.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -