+

1 दिसंबर को विवाह के बंधन में बांधने जा रही हैं बबिता फोगाट, दिल्ली में होगा भव्य रिसेप्शन

Nov 11 2019 10:11 AM
1 दिसंबर को विवाह के बंधन में बांधने जा रही हैं बबिता फोगाट, दिल्ली में होगा भव्य रिसेप्शन

चंडीगढ़:  दंगल गर्ल के नाम से पॉपुलर व चरखी दादरी से हाल में ही हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा की उम्मीदवार बबीता फौगाट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. बबीता ने स्वयं इस बात की जानकारी देते हुए रविवार को कहा है कि शादी एक दिसंबर को चरखी दादरी के बलाली गांव में उनकी शादी हरियाणवी राति-रिवाज के साथ संपन्न होगी. जबकि रिशेप्शन 2 दिसंबर को राजधानी दिल्ली में रखा गया है. 

गौरतलब है कि बबीता नजफगढ़ के रहने वाले विवेक सुहाग पहलवान से विवाह करने जा रही हैं. उन्होंने रविवार को अपने घर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए बबीता ने कहा कि चुनाव में भले ही शिकस्त हुई हो, किन्तु आप सभी ने दिल लगाकर मेहनत की है. इस अवसर पर बबीता फोगाट ने सभी को बताया कि मैं एक दिसंबर को गांव बलाली में ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हूं.

उन्होंने कहा कि रिसेप्शन पार्टी 2 दिसंबर को दिल्ली में रखा गया है. फिल्म व खेल जगत की सभी बड़ी हस्तियों को शादी समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेज रही हूं. पीएम नरेंद मोदी को भी शादी में शामिल होने का आमंत्रण भेज रही हूं. उन्होंने कहा कि शादी करने के एक महीने के बाद फिर से दादरी की आवाम के लिए काम करूंगी. 

Ind Vs Ban: टी 20 में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज़ बने दीपक चाहर, भारत ने सीरीज पर जमाया कब्ज़ा

15 साल की उम्र में इस महिला खिलाड़ी ने रचा इतिहास, तोड़ा सचिन तेंडुलकर का रिकॉर्ड

IND vs WI: टी-20 सीरीज में महिला भारतीय टीम ने की दर्ज की जीत, शेफाली और मंधना बनाया रिकॉर्ड