जॉगिंग करना महिला को पड़ा भारी, हो गया बड़ा खौफनाक हादसा

जॉगिंग करना महिला को पड़ा भारी, हो गया बड़ा खौफनाक हादसा

वाशिंगटन: अमेरिका में हिंदुस्तानी मूल की शोधकर्ता युवती की उस समय कत्ल कर दिया गया, जब वह जॉगिंग करने गई हुई थी. पुलिस एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. महिला मूल रूप से झारखंड के सिंदरी की निवासी कही जा रही है. वह अरिंदम राय से शादी के उपरांत टेक्सास प्रांत के डलास शहर के उपनगर प्लानो में रहने लगी थी. इस दंपती के दो बच्चे हैं.

पुलिस के मुताबिक 43 वर्षीय महिला गत 1 अगस्त को प्लानो के चिशोल्म ट्रेल पार्क के पास जॉगिंग कर रही थीं. इसी बीच उन पर अचानक हमला कर दिया गया और उसका क़त्ल कर दिया गया. एथलीट रहीं महिला हर सुबह इसी क्षेत्र में जॉगिंग करती थीं. उनके भाई ने बताया कि, 'वह जल्दी से किसी से भी घुलमिल जाती थीं.' मीडिया में रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीगेसी ड्राइव क्षेत्रों के पास एक नाले के समीप एक राहगीर ने उनके शव को देखा.

महिला पेशे से फार्मासिस्ट और विशेषज्ञ थीं. वह कैंसर रोगियों के लिए कार्य कर रही थी. इस मुद्दे में एक संदिग्ध को लूटपाट के इलज़ाम में गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी पहचान 29 साल के बकारी एबियोना मोनक्रीफ के रूप में हो पाई है. पुलिस ने कहा कि महिला के क़त्ल के वक़्त घटनास्थल के पास के एक घर में चोरी की घटना भी हुई थी. पुलिस बकारी से पूछताछ जारी रखे हुए थी. महिला के पड़ोसियों और परिचित लोगों ने घटनास्थल पर उनको श्रद्धाजंलि दी.

WHO : कोरोना वैक्सीन को लेकर भारत को मिली चेतावनी

कोरोना : चीन का होगा पर्दाफाश, जांच करने पहुंची एडवांस टीम

बेरुत में हुए हमले पर रक्षा अधिकारियों ने किया ट्रम्प का विरोध