इन टीमों के खिलाफ मैत्री मैच खेलने उतरेगी भारतीय महिला फुटबाल टीम
इन टीमों के खिलाफ मैत्री मैच खेलने उतरेगी भारतीय महिला फुटबाल टीम
Share:

भारत देश की महिला फुटबाल टीम 2020 टोक्यो ओलम्पिक क्वालीफायर के दूसरे दौर के तैयारियों के रूप में हांगकांग और इंडोनेशिया के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी। भारतीय टीम की 25 सदस्यीय टीम 19 जनवरी को हांगकांग के लिए रवाना होगी और 21 एवं 23 जनवरी को मेजबान टीम के खिलाफ दो दोस्ताना मैच खेलेगी। 

मलेशिया मास्टर्स के दूसरे दौर में पहुंचे सायना,कश्यप और श्रीकांत

टूर्नामेंट के बाद इंडोनेशिया जाएगी टीम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस टूर्नामेंट के बाद, टीम इंडोनेशिया के लिए रवाना होगी जहां उसे मेजबान टीम के खिलाफ 27 और 30 जनवरी को दोस्ताना मैच खेलना है। बता दें 25 सदस्यीय टीम 19 जनवरी को हांगकांग के लिए रवाना होगी। भारतीय टीम की मुख्य कोच ने बताया, "राउंड-2 से क्वालीफाई करने के लिए हमें मजबूत टीमों के खिलाफ खेलना होगा। हांगकांग एवं इंडोनेशिया हमें कड़ी चुनौती देगी और हमारी टीम को बेहतर करने में मदद करेगी। ओलम्पिक क्वालीफायर राउंड-2 हमारे लिए एक कड़ी परीक्षा होगी और हम इतिहास रचकर देश को गौरवान्वित करने के लिए तैयार हैं।

झारखंड को हराकर हरियाणा ने पहली बार जीती विजय मर्चेंट ट्रॉफी

ऐसी होगी टीम 

टीम में डिफेंडर के तौर पर आशालता देवी, स्वीटी देवी, जाबामणि टुडू, दलिमा छिब्बर, लाको फूटी, मिशेल कैस्टन्हा, पॉली कोले वही मिडफील्डर के रूप में संगीता बसफोर, संजू यादव, सुमित्रा कामराज, रंजना चानू, इंदुमति कातिरेसन, रंजीता देवी, मनीषा होंगी फॉरवड के लिए रोजा देवी, अंजू तमांग, रतनबाला देवी, प्यारी जाका, डांगमेई ग्रेस, संध्या आर ममता को स्थान दिया गया है. टीम में गोलकीपर के रूप में अदिति चौहान, एम लिनथिंगंबी देवी, सोम्मिया नारायणसामी, श्रेया हुड्डा होंगी। 

ऑस्ट्रेलियन ओपन : तीसरे दौर में पहुंचे फेडरर, नडाल और मारिन

रणजी ट्रॉफी : उत्तराखंड के खिलाफ वसीम जाफर ने लगाया शानदार शतक

राहुल-पंड्या विवाद पर अब गांगुली ने दी प्रतिक्रिया, कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -