यहां आज भी हो रहा अंधविश्वास का खेल, 15 साल बाद लोग जबरन उठा ले गए आत्मा
यहां आज भी हो रहा अंधविश्वास का खेल, 15 साल बाद लोग जबरन उठा ले गए आत्मा
Share:

भारत की अंधविश्वाश भरी निति से सभी वाकिफ हैं, टोना-टोटका , बाबा, तांत्रिक ये सब इंडिया की नस-नस में समाया है. इसी सिलसिले को आगे बढाते हुए एक और बड़ी खबर आपके सामने लाने जा रहे हैं. ऐसी तो कई खबरें आपने सुनी होंगी लेकिन एक और ऐसी ही बात बताने जा रहे हैं हम आपको. वैसे तो देश आगे बढ़ चुका है लेकिन कई जगह ऐसी भी हैं जहां पर अंधकविश्वास आज भी कायम है.

आज भी देश के कई ऐसे में गांव हैं, जो भारत की बढ़ती नई पहचान से अछूते हैं. गांवों में आज भी वहीं रूढी़वादी परंपरा देखने को मिल रही है. गांव के लोग आज भी आत्मा और जादू टोनों पर अपना अंधा विश्वास कर रहे हैं. ऐसा ही एक और अंधविश्वास का खेल आज कोटा एमबीएस अस्पताल में देखने को मिला. एमबीएस अस्पताल के सोनाग्राफी सेन्टर में कुछ लोग आए और वहां पर तांत्रिक क्रिया करने लगे. ऐसे में उनको अस्पताल प्रशासन की तरफ से भी रोका गया, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और अपना अंधविशवास का खेल खेलते रहे.

ये बातें सुनकर आपको हैरानी होगी, इस बारे में परिजनों का कहना है कि 15 साल पहले उनके परिवार में रहने वाले हरिराम की अस्पताल में बीमारी से मौत हो गई थी. उसके बाद भी मृतक की आत्मा परिजनों को परेशान कर रही थी. ऐसे में बूंदी जिले के छोटे से गांव से कुछ लोग आए औ पूरे रीति रिवाज के साथ सोनोग्राफी सेन्टर में तांत्रिक क्रिया की और एक जोत में मृतक की आत्मा ले जाने का दावा किया. 

यहां जा कर आप भी पकड़ सकते हैं भूत, ऐसी हैं ये जगह

घटती जनसंख्या को लेकर चिंतित है यह देश, भरपाई के लिए लेते हैं पुतलों का सहारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -