कोरोना के साथ दिल्ली पर पड़ेगी दोहरी मार, मौसम विभव ने जताई आशंका
कोरोना के साथ दिल्ली पर पड़ेगी दोहरी मार, मौसम विभव ने जताई आशंका
Share:

नई दिल्ली: एक ओर कोरोना वायरस ने देश भर में दहशत पैदा कर दी है और दूसरी ओर बारिश एक बार फिर लोगों के लिए मुसीबत बन सकती है। बीते कुछ दिनों से दिल्ली सहित देश के कई राज्यों में मौसम साफ था। जिस से गर्मी की शुरुआत होने की संभावना जताई जा रही थी। किन्तु मौसम वैज्ञानिकों की माने तो कल दिल्ली में एक बार फिर बारिश हो सकती है। इससे पहले 14 मार्च को तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई थी।

मौसम विभाग ने राजधानी में 20 और 21 मार्च को आसमान में बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश होने की संभावना जाहिर की गई है। हालांकि दिल्ली में अधिकतम तापमान 30 डिग्री पार होने की आशंका जताई गई है। जानकारों की मानें तो बारिश के बाद अगले दो दिन यानी 22 और 23 मार्च तक कोहरा बना रहने के आसार हैं। जिसके बाद 24 मार्च से फिर एक बार तेज बारिश होने की आशंका है।

देश के अन्य हिस्सों की बात करें तो आगामी 24 घंटों के दौरान उत्तर पूर्वी, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तिसगढ़, ओडिशा, तटीय आंध्रप्रदेश, तेलंगना, विदर्भ और कर्नाटक में हल्की से सामान्य बारिश होने के आसार हैं। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार, जम्मू कश्मीर, हिमाचल, लद्दाख, झारखंड और पंजाब व हरियाणा के तराई क्षेत्रों में तेज बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। 

कोरोना के कारण न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज बंद, जारी रहेगी ई-ट्रेडिंग

कोरोनावायरस जैसी बीमारी के इलाज के लिए यहाँ से मिलेंगे पैसे

IndiGo ने किया कर्मचारियों के वेतन में कटौती का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -