भोजपुरी फिल्म 'इंडियन विराज' का तड़कता-भड़कता टीज़र रिलीज़
भोजपुरी फिल्म 'इंडियन विराज' का तड़कता-भड़कता टीज़र रिलीज़
Share:

भोजपुरी सिनेमा में हर दिन कोई ना कोई फिल्म या उसके गाने की चर्चा हो होती ही रहती हैं और अब जल्द ही भोजपुरी सिनेमा में देशभक्ति पर आधारित फिल्म आने वाली है. डीजे मूवीज के बैनर तले बन रही फिल्म 'इंडियन विराज' का हाल ही टीज़र जारी हो गया है. टीज़र के साथ ही फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को भी रिलीज़ किया गया है. मुंबई में फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा इवेंट आयोजित किया था जिसमे कई हस्तियां शामिल हुई थी. फिल्म के पोस्टर और टीज़र ने आते ही धमाल मचा दिया.

फिल्म का टीज़र महज 130 सेकंड का है. फिल्म इंडियन में प्रिन्स सिंह राजपूत लीड किरदार में नजर आने वाले हैं और फिल्म के टीज़र में उनका शानदार अवतार देखने को मिला. प्रिंस के डायलॉग के साथ-साथ उनके एक्शन सीन भी लाजवाब है. वही फिल्म की एक्ट्रेस की बात करे तो इस फिल्म में रितिका शर्मा लीड किरदार में नजर आने वाली हैं. टीज़र में प्रिंस और रितिका के प्यार की भी झलक देखने को मिली.

इन दोनों ही स्टार्स के साथ इस फिल्म में जमाल खान भी नजर आएंगे जो कि एक भारतीय सेना के अधिकारी के किरदार में दिखेंगे. फिल्म में खलनायक के किरदार में बिपिन सिंह दिखेंगे. बिपिन इस फिल्म में पाकपरस्त की भूमिका में दिखेंगे. इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार द्वारा इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ किया गया था.

जिद्दी स्ट्रेच मार्क्स की समस्या को दूर करते हैं ये उपाय

इस पंजाबी एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे सभी अभिनेत्रियां हैं फेल

प्रेगनेंसी के दौरान संतरा खाने से हो सकते हैं बहुत सारे फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -