प्रिन्स-रितिका पर लगातार प्यार बरसा रहे दर्शक, जानिए इंडियन विराज का हाल
प्रिन्स-रितिका पर लगातार प्यार बरसा रहे दर्शक, जानिए इंडियन विराज का हाल
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडियन ने लगातार अपने 3 दिन बॉक्स ऑफिस पर सफलतम व्यतीत कर लिए हैं. कश्मीर से सम्बंधित पत्थरबाजी की घटना पर आधारित भोजपुरी फिल्म इंडियन का प्रदर्शन 5 अक्टूबर को एक साथ पचास से ज्यादा सिनेमाघरों में हुआ है. जहां फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिली है. फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है. इस सम्बन्ध में जानकारी फिल्म के नायक प्रिंस सिंह राजपूत ने बिहार की राजधानी पटना में आयोजित प्रेसवार्ता में दी. उन्होंने बताया कि फिल्म में काफी कुछ ऐसा है जो भोजपुरी फिल्मों में देखने को नहीं मिलता फिल्म को अश्लीलता से दूर रखा गया है. 

डायन मोनालिसा ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीर

बता दें कि डीजे मूवीज इंटरटेनमेंट प्रा.लिमिटेड के बैनर तले बनी निर्माता दीपक जैन की “इंडियन” का प्रदर्शन बिहार-झारखण्ड के सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर से हुआ है. प्रिंस सिंह राजपूत , रितिका शर्मा, जमाल खान, माही खान, आलम राज, रूपा सिंह, छाया सिंह, बिपिन सिंह, बृजेश त्रिपाठी, आर के गोस्वामी व प्रेम दूबे इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में है.

जिस्म की प्यास ना बुझने पर इस एक्ट्रेस ने कहा- दहिया के अब तो कसलबा पुर्जा-पुर्जा, वायरल हुआ वीडियो

कहा जा रहा है कि फ़िल्म पूरी तरह देशभक्ति व साफ सुथरी मनोरंजक है और इसे हर वर्ग के दर्शक देख सकते है. फ़िल्म में प्रिंस सिंह राजपूत देशभक्त युवक की भूमिका में हैं. वहीं अभिनेत्री रितिका शर्मा भी चुनौती पूर्ण भूमिका में हैं. यह एक पारिवारिक फिल्म है फिल्म को पूरी तरह से अश्लीलता से दूर ही रखा गया है. फिल्म लोगों के दिलों में तेजी से अपनी जगह बना रही है. 

यह भी पढ़ें...

कभी नहीं देखा होगा ऐसा भोजपुरी वीडियो, देखते ही बन जाएगा आपका मौसम

VIDEO : निरहुआ ने पलंग पर कर दी ऐसी हरकत कि निकल उठी आम्रपाली की...

जब सामने आई न्यूड मोनालिसा..तो फटी की फटी रह गई फैंस की ऑंखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -