टीवी की वो हसिनाए जो डिस्नी प्रिंसेस बन चुकी है
टीवी की वो हसिनाए जो डिस्नी प्रिंसेस बन चुकी है
Share:

टीवी की सभी एक्ट्रेस काफी सेक्सी और बोल्ड है और उनक सेक्सी और बोल्ड अंदाज की वजह से उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। ऐसे में टीवी सीरियल में तो सभी एक्ट्रेस का सिम्पल लुक सामने आता है लेकिन रियल में वे कुछ और ही होती है। और अगर वे अपने आपको किसी और लुक में ढालना चाहे तो उसमे भी उन्हें महारत हांसिल होती है। जी हाँ टीवी की एक्ट्रेस खुद को किसी भी लुक में बहुत ही अच्छे से उतार लेती है और उस लुक में वे परफेक्ट भी लगती है। जैसे अगर वे डिज्नी की प्रिंसेस के लुक्स में नजर आए तो उसे भी वो पूरी तरह खुद में ढाल लेती है और हूबहू उन्ही ही की तरह नजर आती है। आज हम आपको उन्ही एक्ट्रेस की तस्वीरें बताएंगे जो डिस्नी प्रिंसेस के लुक्स में नजर आ चुकी है।

मौनी रॉय - टीवी की नागिन कहीं जाने वाली मौनी डिस्नी प्रिंसेस लुक में नजर आ चुकी है इन्हे आप सभी ने नागिन पार्ट वन और टू दोनों में ही देखा होगा, जल्द ही मौनी मूवी गोल्ड में नजर आने वाली है।

सनाया ईरानी - इन्हे आप सभी ने टीवी शो मिले जब हम तुम में देखा ही होगा, इनके लुक्स को भी एक बार डिस्नी प्रिंसेस के लुक्स से कम्पेयर किया जा चुका है।

दृष्टि धामी - दृष्टि के लुक्स को भी एक बार डिज्नी प्रिंसेस के लुक्स से कम्पेयर किया जा चुका है आप सभी ने इन्हे टीवी शो मधुबाला में देखा ही होगा। मधुबाला से ही ये सुर्ख़ियों में आई थी।

हिना खान - बिग बॉस इलेवन की फर्स्ट रनर अप रह चुकी हिना को भी एक बार डिज्नी प्रिंसेस के लुक्स में स्पॉट किया जा चुका है ये टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता से फेमस हुई थी।

टीवी के ये एक्ट्रेसेस नजर आ चुकी है बिकनी में

30 साल बाद अब ऐसे दिखते है रामायण के सभी पात्र

शादी के पहले ही प्री- वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रहे है ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -