इंडियन टीम का जबरदस्त सेलिब्रेशन, पंड्या बोले सबसे 'बदला लूँगा'
Share:

भारतीय टीम के उभरते हुए स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. पंड्या का जन्मदिवस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ समाप्त हुई टी-20 सीरीज के दौरान 11 अक्टूबर को था. जिसे पूरी भारतीय टीम ने मिलकर सेलिब्रेट किया था. पंड्या द्वारा हाल ही में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमे वे काफी ज्यादा केक में रंगे अर्थात लीपे-पुते हुए नजर आ रहे है.

साथी खिलाडियों ने किया इतना वाइल्ड सेलिब्रेशन...

- पंड्या ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे शुरुआत में शर्टलेस होकर केक काट रहे हैं, केक कटने से पहले धोनी वहां आकर चहल को कुछ समझाते हैं.
- पंड्या जैसे ही केक काटते हैं, उनके पीछे खड़े अक्षर पटेल केक लेकर उनके सिर पर लगा देते हैं, इसके बाद पास ही खड़े मनीष पांडे भी केक उठाकर पंड्या की बॉडी पर लगा देते हैं.
- केक से अगला दांव चहल खेलते है, जो अपने दोनों हाथों में ढेर सारा केक उठाकर पंड्या के चेहरे पर लगा देते हैं. इसके बाद भी उनका मन नहीं मानता तो वे फिर केक उठाते हैं, और हार्दिक के चेहरे पर लगा देते हैं. इस बीच हिटमैन रोहित भी पंड्या पर दूर से खड़े होकर केक फेंकते हुए नजर आते है. 
- इस वीडियो के शेयर करने के साथ हार्दिक ने टीम के सभी साथी खिलाडियों को भी इसी तरह के सेलिब्रेशन की धमकी दी. उन्होंने लिखा, हर किसी का जन्मदिन साल में एक बार आता ही है. हर एक खिलाड़ी के जन्मदिन पर बदला बहुत ही 'मीठा होगा...'

ये भी पढ़े-

हैप्पी बर्थडे : जयदेव उनादकट को जन्मदिन की बधाई

हैप्पी बर्थडे: नरेंद्र हिरवानी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

पृथ्वी, राहुल, नायर चमके, बोर्ड प्रेसिडेंटस ने कीवी टीम को किया पस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -