Asia Cup के लिए भारतीय टीम आज ढाका रवाना होगी
Asia Cup के लिए भारतीय टीम आज ढाका रवाना होगी
Share:

भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की आगुआई में इंडिया टीम एशिया कप के लिए आज यानि कि रविवार को कोलकाता से ढाका जाएगी। एशिया कप 24 फरवरी से 6 मार्च तक बांग्लादेश में आयोजित होगा। इसमें भारत के आलावा श्रीलंका, पाकिस्तान और बांग्लादेश भी सम्मलित है। वहीं अफगानिस्तान, ओमान, हांगकांग और यूएई की टीम प्रवेश लेने के लिए मुख्य टूर्नामेंट में जगह पाने के लिए कोशिश करेगी। क्वालीफाईंग से 2 टीमें मैं राउंड में पहुंचेंगी।

BCCI ने मुताबिक, ‘‘ इंडिया क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए रविवार को ढाका जाएगी।’’ पहली बार एशिया कप का आयोजन टी-20 फॉर्मेट में किया जा रहा है। पहला मैच भारत और बांग्लादेश के बीच 24 फरवरी को खेला जायेगा। सभी मैच मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होंगे।

इंडिया टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के स्थान पर भुवनेश्वर कुमार को लिया गया है। मोहम्मद शमी अभी तक पूर्ण रूप से चोट से नहीं उबर पाये है। इस बात की जानकारी BCCI ने शुक्रवार को दी।

टीम :
एशिया कप : महेन्द्र सिंह धोनी (कप्तान), विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंजिक्य रहाणे, युवराज सिंह, सुरेश रैना, रविन्द्र जडेजा, पवन नेगी, हार्दिक पांड्या, रविचन्द्रन अश्विन, हरभजन सिंह, आशीष नेहरा, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -