बार्सिलोना क्लब के साथ फ्रेंडली मैच  खेलती हुई दिखाई देगी इंडियन टीम
बार्सिलोना क्लब के साथ फ्रेंडली मैच खेलती हुई दिखाई देगी इंडियन टीम
Share:

नई दिल्ली: इंडिया की अंडर-17 महिला टीम रविवार को स्पेन में एक फ्रेंडली मैच में WSS (वुमैन सोकर स्कूल) बार्सिलोना क्लब से  भिड़ती हुई दिखाई देने वाली है। 11 अक्टूबर से भुवनेश्वर में शुरू होने वाले FIFA अंडर-17 महिला विश्व कप से पहले यह उनका अंतिम प्रैक्टिस मैच होने वाला है। हेड कोच थॉमस डेनरबी ने बोला है कि हम मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हेड कोच थॉमस डेनरबी ने कहा-हम वर्ल्ड कप के और भी ज्यादा क्लोज पहुंच रहे हैं और हम जानते हैं कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की आवश्यकता है। हर कोई जानता है कि उसे क्या करना चाहिए। गलतियों के लिए कोई स्थान नहीं होने वाला है। हम अंडोरा के विरुद्ध खराब मौसम की वजह से अपना आखिरी गेम नहीं खेल पाए लेकिन इससे टीम को अधिक प्रभाव नहीं पड़ा। हमें बीच-बीच में गहन प्रशिक्षण के लिए वक़्त  मिला।

कोच थॉमस ने बोला है कि टीम लगभग छह से महीने से एक साथ स्पेन में प्रैक्टिस करने में लगी हुई  है। हम स्पेन में शिविर लगाकर खुश है। हमने स्पेन में तकनीक के साथ-साथ ताकत और कंडीशनिंग का प्रशिक्षण करने में लगे हुए है । हमनें स्वीडन के विरुद्ध एक मैच खेला जो हम 1-3 से हार गए थे और अंडर-17 महिला विश्व कप में प्रवेश करने से पहले यह हमारा अंतिम मैच है। लड़कियां ग्राउंड में अपना सब कुछ देने के लिए तैयार और प्रेरित हैं।

T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर मायूस हुए बुमराह, ट्वीट में छलका दर्द

कतर में फुटबॉल इतिहास का सबसे महंगा होने वाला है वर्ल्ड कप मुकाबला

ऋषभ पंत के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड ईशा ने बेहद रोमांटिक तरीके से किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -