भारतीय टीम में सुधार की जरूरत : मिताली राज
भारतीय टीम में सुधार की जरूरत : मिताली राज
Share:

भारत की सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर और टेस्ट, वनडे में भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज ने भारतीय टीम में सुधार की बात कही हैं. मिताली ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही क्षेत्रों में भारत के प्रदर्शन को सुधारने की बात कही है. मिताली ने कहा कि, भारत को स्पिन गेंदबाजी और निचले क्रम की बैटिंग में सुधार की जरूरत है. आपको बता दे कि, भारतीय टीम नवम्बर 2018 में विश्व कप में हिस्सा लेने वाली हैं. और इसके लिए वह अभी से ही अपने तैयारी शुरू कर रही है.

फिलहाल, भारतीय टीम अभी अफ्रीकी दौरे पर अफ्रीका से 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही हैं. भारतीय टीम ने इससे पहले अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी. वहीं, भारतीय टीम को टी-20 सीरीज के अब तक खेले गए 4 मैचों में से 2 में जीत और 1 में हार मिली है. जबकि कल खेला गया सीरीज का चौथा मैच बारिश के कारण रद्द रहा. 

अफ्रीकी दौरे पर भारत का प्रदर्शन शानदार रहा हैं. लेकिन, फिर भी मिताली ने प्रदर्शन में सुधार की बात कही हैं. मिताली ने कहा कि, मैं निश्चित तौर पर टीम को इस प्रारूप (T20) में अच्छा प्रदर्शन करते देखना चाहती हूं. देखा जाए, तो टी-20 प्रारूप में भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, फिर चाहे ये वर्ल्‍डकप हो या द्विपक्षीय सीरीज. इसलिए, इस साल हम इसमें अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे हैं.

चहल की खराब गेंदबाजी पर क्लासेन का बड़ा बयान

इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा- फिक्सिंग का मिला था ऑफर

ट्राई सीरीज से कप्तान कोहली हो सकते है बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -