टैक्सी ड्राइवर की नौकरी करने UAE गया था भारतीय शख्स, किस्मत ने खेला ऐसा खेल कि हो गया मालामाल

Aug 11 2019 10:49 AM
टैक्सी ड्राइवर की नौकरी करने UAE गया था भारतीय शख्स, किस्मत ने खेला ऐसा खेल कि हो गया मालामाल

अबू धाबी: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहने वाले एक प्रवासी भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने एक लॉटरी में एक करोड़ दिरहम का इनाम जीता है. मीडिया ने शनिवार को इस बात की सूचना दी है. मूल रूप से केरल के तिरुवनंतपुरम के रहने वाले 43 वर्षीय शानावास ने प्रेस वालों को बताया कि, "अगर मैं 50 वर्ष तक भी काम करता रहता, तब भी इसके आसपास तक की राशि नहीं कमा पाता."

शानावास ने आगे बताया कि, "वर्ष 1997 में मैं यहां खाली हाथ आया था, किन्तु मेरी कई उम्मीदें थीं. मैंने अपना ड्राइवर लाइसेंस लिया और शारजाह में एक टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम आरंभ कर दिया, लेकिन मैं अधिक बचत नहीं कर पाता था. इसके बाद एक फैमिली ड्राइवर के रूप में मैं अबू धाबी गया और अब 2,500 दिरहम प्रति माह कमा लेता हूं."

शानावास को यह मेगा प्राइज अबू धाबी और अल ऐन में अपने आठ मॉल में लाइन इनवेस्टमेंट्स और प्रॉपर्टी द्वारा आरंभ किए गए कैम्पेन 'मॉल मिलेनियर' के जरिए मिला. यह अभियान अबू धाबी के संस्कृति और पर्यटन विभाग द्वारा 47 दिवसीय रिटेल अबू धाबी समर सेल्स के एक हिस्से के तौर पर आता है. कैम्पेन ड्रॉ में प्रवेश करने के लिए शानावास ने खलीदियाह मॉल में 200 दिरहम खर्च किए थे.

जम्मू कश्मीर मुद्दे को लेकर फिर UNSC के सामने गिड़गिड़ाएगा पाक, क्या साथ देगा चीन ?

पाकिस्तान ने फिर शुरू की नापाक करतूत, PoK में फिर सक्रिय हुए आतंकी, ISI दे रही मदद

देश की इन जगहों पर अलग तरह से मनाई जाती है राखी