जल्द ही KGF चैप्टर 2 के सेट पर वापसी करेंगे अभिनेता यश
जल्द ही KGF चैप्टर 2 के सेट पर वापसी करेंगे अभिनेता यश
Share:

वैश्विक महामारी ने फिल्मों और शो के फिल्मांकन सहित सभी चीजों को रोक दिया है, लेकिन अब देश भर में लॉकडाउन में दी गयी ढील के साथ, बहुत से लोगों ने सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करते हुए फिर से काम करना शुरू कर दिया है। इस महीने की शुरुआत में, केजीएफ की टीम ने अपने अन्य कलाकारों के साथ फ़िल्म के बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। वही, यश सेट पर वापसी करने के लिए 25 दिनों से भी ज़्यादा समय से इसकी तैयारी में व्यस्त है।

इस बारे में अधिक बात करते हुए, अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने कहा, “लंबे लॉकडाउन के बाद, यश केजीएफ 2 के लिए शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए सुपर उत्साहित हैं। जिस दिन, शूटिंग फिर से शुरू हुई यश ने अपने उस फिसिक में वापसी करने के लिए ने पूर्ण रूप से ट्रेनिंग शुरू कर दी है।" सूत्र आगे कहते हैं, “अभिनेता फिर से रॉकी अवतार में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है और बड़े पर्दे पर अपने शरीर का सही व्यक्तित्व प्रदर्शित करने के लिए जिज्ञासु है। वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अक्टूबर के मध्य से शूटिंग शुरू करेंगे। ”

केजीएफ एक बहुत ही प्रशंसित फिल्म थी जिसने यश की पैन-इंडिया फैन फॉलोइंग के बल पर देश भर में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता का स्वाद चखा था। पहली फिल्म की सफलता ने केजीएफ 2 को न केवल दक्षिणी सर्किट बल्कि संपूर्ण देश मे सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक बना दिया है और अब, प्रशंसकों को एक बार फिर रॉकी भाई का बेसब्री से इंतजार है।

अभिनेता आर्यन संतोष ड्रग्स मामले को लेकर बोली ये बात

चंदन ड्रग केस पर अब इन हस्तियों से होगी पूछताछ

सामने आई आर माधवन और अनुष्का की इस फिल्म की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -