आईएसएल के सेमीफाइनल की हुई घोषणा, गोवा से भिड़ेगी चेन्नइयन एफसी
आईएसएल के सेमीफाइनल की हुई घोषणा, गोवा से भिड़ेगी चेन्नइयन एफसी
Share:

चेन्नइयन एफसी इंडियन सुपर लीग के पहले सेमीफाइनल के पहले चरण में 29 फरवरी को को चेन्नई में एफसी गोवा से भिडने वाला हैं. फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड ने बुधवार को लीग के प्ले आफ के कार्यक्रम की घोषणा की जो दो चरण में खेला जाना हैं. गत चैंपियन बेंगलुरू एफसी की टीम 14 मार्च को होने वाले फाइनल में जगह बनाने के लिए एटीके से भिड़ेगी जबकि चेन्नइयन एफसी का सामना एफसी गोवा से होगा. पहले चरण में एफसी गोवा और चेन्नइयन की टीमें 29 फरवरी को चेन्नई में आमने सामने होंगी जबकि अगले दिन एक मार्च को बेंगलुरू और एटीके की टीमें बेंगलुरू में भिड़ेंगी.

दूसरे चरण का मैच सात मार्च को गोवा और आठ मार्च को कोलकाता में खेला जाएगा. फाइनल गोवा में होने वाला हैं. आयोजकों ने घोषणा की कि दोनों चरण के मैचों में कुल स्कोर के आधार पर अधिक गोल करने वाली टीम फाइनल में जगह बनाएगी.

दो चरण के बाद स्कोर बराबर रहने पर विरोधी के मैदान पर गोल करने का नियम लागू होगा और विरोधी के मैदान पर अधिक गोल करने वाली टीम फाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी. विरोधी के मैदान पर भी अगर दोनों टीमों के गोल बराबर रहते हैं तो दूसरे चरण का मैच अतिरिक्त समय में खेला जाएगा और इसमें सबसे ज्यादा गोल करने वाली टीम सेमीफाइनल जीत जाएगी. अगर दोनों ही टीमें अतिरिक्त समय में कोई गोल नहीं करती या बराबर गोल करती हैं जो नतीजे के लिए पेनल्टी शूट आउट का सहारा लिया जाएगा.

T20 वर्ल्ड कप: भारत ने न्यूज़ीलैंड को दिया मुश्किल टारगेट, शेफाली ने खेली तूफानी पारी

विशाल के आलराउंडर प्रदर्शन से जीती टीम

बिना बैट के मैदान पर उतरे MS धोनी और करने लगे क्यूरेटर का काम, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -