ISL: केरला ब्लास्टर्स को 3 -2 से हराकर गोवा ने हासिल कीया पहला स्थान
ISL: केरला ब्लास्टर्स को 3 -2 से हराकर गोवा ने हासिल कीया पहला स्थान
Share:

हुगो बोउमोस के दो और जैकीचंद सिंह के एक गोल की मादा से एफसी गोवा ने शनिवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए अपने 14वें दौर के मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स को 3-2 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की अंक तालिका में फिर से पहला स्थान पर कब्ज़ा का लिया है. सीजन की आठवीं जीत हासिल करने वाली गोवा ने पहले हाफ में दो गोल किए थे जबकि ब्लास्टर्स ने दूसरे हाफ में दो गोल करते हुए बराबरी हासिल कर ली थी लेकिन 83वें मिनट में बोउमोस के गोल ने अंतर पैदा किया और गोवा को तीन अंक दिला दिए. गोवा के अब 27 अंक हो गए हैं और वह बेंगलुरू एफसी (25) को पीछे छोड़ते हुए पहले स्थान पर पहुंच गया है. ब्लास्टर्स सीजन की छठी हार के साथ आठवें क्रम पर कायम हैं.

इस मैच से पहले गोवा का लक्ष्य फिर से टॉप पर पहुंचना था और उसने पहले हाफ में दो गोल करते हुए इस ओर सफल कदम बढ़ा लिए. गोवा ने 26वें और इंजरी टाइम के पहले मिनट में गोल करते हुए ब्लास्टर्स को दोहरी मार दी. उसके लिए पहला गोल हुगो बोउमोस ने किया जबकि दूसरा गोल जैकीचंद सिंह ने दागा. गोवा ने आक्रामक अंदाज में मैच की शुरुआत की और पहले ही मिनट में हमला किया. बोउमोस ने बॉक्स में पहुंचे ब्रेंडन फर्नांडिस को लेफ्ट फ्लैंक से एक सटीक पास दिया. ब्रेंडन ने उस पर शॉट लिया लेकिन वह वाइड रह गया. जवाब में ब्लास्टर्स ने 11वें मिनट में एक हमला कर दिया. इस हमले के केंद्र में सर्गियो सिडोंचा और मेसी बाउली थे लेकिन यह हमला बेकार रहा.

ब्लास्टर्स ने अपने कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे और मोहम्मद राकिप की मदद से 19वें मिनट में एक और हमला बोला लेकिन इस बार भी उसे सफलता नहीं मिली. दो हमले झेलने के बाद गोवा ने 22वें मिनट में एक अच्छा हमला किया लेकिन फेरान कोरोमिनास के शॉट को टीपी रेहनेश ने असफल कर दिया. गेंद कार्नर के लिए गई और कार्नर पर ब्लास्टर्स ने शानदार बचाव किया. कप्तान ओग्बेचे ने माउतोर्दा फाल के सटीक हेडर को दिशाहीन किया.

Kobe Bryant की मौत से खेल जगत में शोक लहर, कोहली से लेकर रोनाल्डो तक ने जताया शोक

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी: इस मुक्केबाज़ ने बनाई फ़ाइनल में जगह

टाटा स्टील शतरंज मास्टर्स: इस खिलाड़ी को दी मात, अब पाया छठा स्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -