UAE में भारतीय का भाग्य चमका,लॉटरी में जीते 13 करोड़
UAE में भारतीय का भाग्य चमका,लॉटरी में जीते 13 करोड़
Share:

नई दिल्ली : किसी भी व्यक्ति के दिन कब फिर जाए कहा नहीं जा सकता. ऊपर वाला जब छप्पर फाड़कर देता है तो संभाले नहीं सम्भलता है.ऐसा ही कुछ हुआ यूएई में पिछले नौ साल से शिपिंग को-ऑर्डिनेटर का काम कर रहे 33 वर्षीय श्रीराज कृष्णनन कोप्परे दुबई के साथ. जब वे लॉटरी टिकट जीतकर रातों रात करीब 13 करोड़ के मालिक बन गए.

बता दें कि किस्मत का ये करिश्मा अबू धाबी में बिग टिकट ड्रा से सम्भव हुआ. श्रीराज ने इस लॉटरी में 12.71 करोड़ जीते हैं. लॉटरी के नतीजे 5 मार्च को जारी हुए थे. इस बारे में श्रीराज ने बताया कि वो बिग टिकट लॉटरी को पिछले कई सालों से खरीद रहे हैं. लेकिन कभी उनका ईनाम नहीं लगा. इस बार उन्होंने 44698 को अपना लकी नंबर मानकर लॉटरी खरीदी. श्रीराज ने फैसला किया था कि वो आखिरी बार इस लॉटरी पर दांव लगा रहे हैं. लेकिन इस बार भाग्य ने उन्हें मुस्कुराने का मौका दे दिया. उन्हें अब भी अपने भाग्य पर यकीन नहीं हो रहा है.

उल्लेखनीय है कि कल तक जो खाड़ी देशों में काम कर रहे लाखों भारतीयों में से एक था आज वह चर्चा का विषय बन गया. श्रीराज ने आगे बताया कि लॉटरी निकलने के बाद भी वो यूएई नहीं छोड़ेंगे और इन रुपयों से केरल में अपने घर का कर्ज चुकता करेंगे. श्रीराज को हर महीने करीब 1 लाख रूपये वेतन मिलता है.

यह भी पढ़ें

हलवाई बना एक झटके में करोड़पति

एक सेकंड में 1.5 करोड़ का मालिक बना यह शख्स, जाने पूरी घटना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -