आर्मी डे रिहर्सल में हुआ बड़ा हादसा
आर्मी डे रिहर्सल में हुआ बड़ा हादसा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय सेना हर साल की तरह इस साल भी 15 जनवरी को आर्मी डे मनाएगी और इस दिन सेना द्वारा ख़ास परेड का आयोजन भी किया जाएगा, जिसकी तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है लेकिन तैयारियों में जुटे जवानों के साथ हादसा हो गया है जिसको लेकर बताया जा रहा है कि रिहर्सल के दौरान हेलीकॉप्टर से उतर रहे जावानों के साथ ये हादसा हुआ है.

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  जिसमें साफ़-साफ़ नजर आ रहा है कि रिहर्सल कर रहे जवान नीचे गिर गए है वहीं इस हादसे को लेकर सेना के अधिकारियों का कहना है कि किसी भी जवान को गहरी चोट नहीं आई है. वहीं आर्मी इस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है. 
 
आपको बता दें कि देश में हर साल 15 जनवरी को आर्मी डे मनाया जाता है. इस दिन सेना खास परेड निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन करती है इसके लिए वो पहले से ही तैयारियों में जुट जाती है इस बार भी वो शक्ति प्रदर्शन करने के लिए तैयारी में जुटी थी. इसी दौरान सेना के जवानों के साथ ये हादसा हो गया है इस हादसे में कुछ जवानों को चोट आई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया चल रही है .

जिसमें देखा जा सकता है किस तरह सेना के जवान रिहर्सल करते वक्त ध्रुव हेलिकॉप्टर से नीचे गिर गए है , लेकिन गनीमत रही की इस हादसे में किसी को भी गम्भीर चोट नहीं आई है. आर्मी डे को जनरल रॉय बुचर के पदभार ग्रहण के रूप में मनाया जाता है  इस दिन सैन्य परेडों, सैन्य प्रदर्शनियों व अन्य आधिकारिक कार्यक्रमों की तैयारी की जाती है. यह नई दिल्ली के सभी सेना मुख्यालयों में की जाती है. 

 

‘मजे’ के लिए किया था नाबालिग से गैंगरेप

भाई के सर पर तमंचा रखकर नाबालिग से दुष्कर्म

दोस्त से संबंध बनाने से इंकार करने पर दिया तीन तलाक़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -