घुसपैठ की साजिश नाकाम, 5 आतंकी ढेर

श्रीनगर: भारत-पाक बॉर्डर के अलग-अलग इलाकों से पाकिस्तान लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहा है, लेकिन भारतीय सेना की मुस्तैदी से उसका ये नापाक मंसूबा हर बार धरा का धरा रह जाता है. हाल ही में पाकिस्तानी आतंकी जम्‍मू कश्‍मीर के तंगधार सेक्‍टर से घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, लेकिन भारतीय जवानों ने अपने सर्च ऑपरेशन के दौरान इन्हे देख लिया और 5 आतंकियों को मार गिराया.

ये आतंकी तंगधार सेक्टर में घुसपैठ कर की कोशिश कर रहे थे, पहले सुरक्षा बलों ने चार आतंवादियों को ढेर किया, उसके बाद मुठभेड़ में एक अन्य आतंकवादी को मार गिराया. फिलहाल सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन को जारी हैं, मारने वाले आतंकियों की संख्या में बढ़ोतरी भी हो सकती है. यह घटना ऐसे समय में हुई है, जबकि एक दिन पहले ही सेना प्रमुख जनरल रावत ने आतंकियों को चेतावनी भरे अंदाज में कहा था कि अगर वे घुसपैठ की कोशिश करते हैं तो उन्हें अंजाम भुगतना होगा.

श्रीनगर से 95 किलोमीटर दूर पहलगाम में एक कार्यक्रम में जनरल रावत ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘अगर पाकिस्तान वाकई शांति चाहता है तो हम चाहते हैं कि वह सबसे पहले अपनी तरफ से आतंकवादियों की घुसपैठ कराना बंद करे. संघर्षविराम का उल्लंघन ज्यादातर घुसपैठियों की मदद करने के लिए ही किया जाता है.’’

जम्मू कश्मीर प्रदर्शनकारियों और सेना की झड़प, 50 घायल

पाक को सेना प्रमुख की सुझावभरी चेतावनी

मेजर गोगोई के खिलाफ सेना का बड़ा एक्शन

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -