कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 12 घंटे में ढेर किए 4 आतंकी
कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 12 घंटे में ढेर किए 4 आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के विरुद्ध अभियान में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. पिछले चार दिनों में कश्मीर में 9 आतंकी मारे गए हैं. बीती रात से दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में हुए दो आतंक विरोधी अभियानों में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कल रात को कुलगाम के अस्थल में हुए एनकाउंटर के बारे में पुलिस ने आज सुबह जानकारी दी है.

अब तक एक आतंकी का शव बरामद किया है और बाकी की खोज जारी है. पुलिस ने ट्वीट करते हुए कल कहा था कि चार आतंकी मारे गए हैं. वहीं आज सुबह कुलगाम के ही लवरमुंडा में एक और एनकाउंटर हुआ. जिसमें सुरक्षाबलों के अनुसार  तीन आतंकी मारे गए हैं. और उनके शव और हथियार गोला बारूद भी बरामद हुए है.  पिछले 12 घंटों में हुए दो एनकाउंटर में चार आतंकी के मारे जाने की पुष्टि की जा रही है, किन्तु तलाशी अभियान अब भी जारी है.

आपको बता दें कि कश्मीर में कोरोना संक्रमण के चलते भी एंटीटेरर अभियान बंद नहीं किए गए हैं. अप्रैल के महीने में ही अबतक 26 आतंकी ढेर किए गए हैं और इस वर्ष अब तक कुल 56 आतंकियों को मार गिराया गया है. इसके अलावा 19 आतंकियों को जिंदा पकड़ा गया है और 90 के लगभग आतंकी समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है. 

कोरोना महामारी के विरुद्ध जंग में उत्तराखंड के लिए पिछले 17 दिन रहे बेहद खास

लॉकडाउन में भी फीकी नहीं पड़ी अक्षय तृतीया की चमक, बिका इतने करोड़ का सोना

क्या 14 लाख करोड़ के पैकेज से उभर पाएगी भारतीय अर्थव्यवस्था ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -