इंडियन स्काउट बॉबेर और स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स देगी हार्ले डेविडसन को टक्कर
इंडियन स्काउट बॉबेर और स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स देगी हार्ले डेविडसन को टक्कर
Share:

टू व्हीलर निर्माता कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल देश में अपने दो मॉडल को लांच करने जा रही है। स्काउट बॉबेर और स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स के नाम से लांच होने वाली इन बाइक्स को कंपनी ने अपने वेबसाइट पर भी जोड़ रखा है।

दोनों ही शानदार फीचर्स वाली बाइक्स को अक्टूबर माह तक लांच किया जाएगा। बाइक की बिक्री नवंबर से शुरु होगी। दोनों मोटरसाइकिलों के लिए बुकिंग पहले ही शुरु की जा चुकी है। स्काउट बॉबर के लिए बुकिंग अमाउंट 50 हजार है, जब कि स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स के लिए 1 लाख रुपए से बुकिंग की जा सकती है।

स्काउट बॉबर को पहली बार इसी साल जुलाई में देखा गया था। भारतीय बैजिंग के साथ आई यह बाइक 1131 सीसी के पावरफुल इंजन से लैस है। यह वी ट्विन तरल कूल्ड इंजन से बिजली खींचता है, जो 98.6 बीएचपी पर 97.7 एनएम का टॉर्क जेनेरेट करता है।

बाइक की कीमत करीब 13.21 लाख रुपए है। हार्ले डेविडसन फटी-8, ट्राएम्फ बोन्नेविल बॉबर औऱ मोटो गज्जी वी9 बॉबर को यह बाइक तगड़ी टक्कर दे सकती है। स्प्रिंगफील्ड डार्क एक कंप्लीट बोगी क्रूजर बाइक है, जिसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रिमोट लॉकिंग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी है। इसमें एक आक्रामक ड्राइव मोड है, जो इसे बॉबर स्टाइल में ढालता है।

फॉक्सवैगन ने लांच की 6 जेनेरेशन वाली नई पोलो

अब भारत में ही सुजुकी बनाएगी लीथियम बैटरी, 2020 तक

लांच हुई फोर्स गोरखा बीएस4 मॉडल में है दमदार इंजन

जानिए नई पोर्श काइनी के नए फीचर्स को

हुंडई और फिएट ने भी बढ़ाए वाहनों के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -