दुकानदार ने चाय देने से किया इंकार, तो भिखारी ने किया कुछ ऐसा कि आँखें रह गई खुली

दुकानदार ने चाय देने से किया इंकार, तो भिखारी ने किया कुछ ऐसा कि आँखें रह गई खुली

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो सामने आते हैं और उनमे से कई वीडियो ऐसे भी होते है जिन्हें देखकर आप भी चौंक जाते हैं. ऐसे ही एक भिखारी का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह चाय पीने के लिए एक चाय की दुकान पर खड़ा है जिसमें एक शख्स उसके साथ सवाल-जवाब करते हुए उसका यह वीडियो बना रहा है. इसी के बाद वो भिखारी कुछ ऐसा करता है जिसे देखकर आप भी दंग रह जायेंगे. यहां जानें ऐसा क्या कर दिया उस भिखारी ने. 

दरअसल, वो शख्स बात बात में अपने कपड़ों से इतने नोट निकालकर दिखाता है कि दुकानदार खुद उसके सामने हाथ जोड़कर खड़ा हो जाता है. वीडियो के साथ एक मैसेज भी लिखा गया है. इसके साथ लिखा है, ‘कौन कहता है भिखारियों के पास पैसे नहीं होते.’  बता दें यह भिखारी चाय की दुकान पर चाय पीने पहुंचा था लेकिन दुकानदार ने उसकी हालत देखकर उसे फटकार लगाते हुए वहां से आगे जाने को कहा. इसके बाद ही उस शख्स ने इतने नोट निकाले किए आप भी देखकर हैरान रह जायेंगे. 

वीडियो में भिखारी पहले चायवाले को 100-100 के नोटों की गड्डी निकालकर दिखाता है. इसके बाद  20, 50, 100, 500 और 2000 तक के सभी नोटों की गड्डियों को बारी-बारी कर दिखाने लगता है. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी जेब पर हाथ मारते हुए सिक्कों की खनखनाहट भी वहां खड़े लोगों को सुनाता है. इसके बाद दुकानदार  भिखारी को अपनी दुकान पर बैठाता है और चाय पीने के लिए ऑफर करता है. इसी को देखते हुए सभी भिखारी से हाथ मिलाते हुए उसके साथ फोटो खिंचवाता है. 

यहां के लोग नहीं जाते टॉयलेट, बहुत अजीब है कारण

दुल्हन के लिबास में ये पाकिस्तानी धर्म गुरु कर रहा ये काम

नवजात बच्चों के लिए black and white ही होती है दुनिया, जानिए उनके फैक्ट्स