बिहार-झारखंड के यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 13 जुलाई से नहीं चलेगी ये ट्रेनें
बिहार-झारखंड के यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 13 जुलाई से नहीं चलेगी ये ट्रेनें
Share:

पटना: बिहार और झारखंड के मध्य 13 जुलाई से 2 ट्रेनों का संचालन बंद होने जा रहा है. ट्रेन क्रमांक, 02365/02366 पटना-रांची-पटना स्पेशल जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन 13 जुलाई से केवल पटना और गया के मध्य चलेगी, यानी इस ट्रेन का परिचालन पटना और गया वाले रूट पर ही किया जाएगा. जबकि गया और रांची के बीच इसका परिचालन कैंसिल कर दिया गया है.

वहीं, 08183/08184 टाटा-दानापुर स्पेशल ट्रेन का परिचालन भी बंद रहेगा. दानापुर से चलकर टाटा जाने वाली ट्रेन क्रमांक 08183/08184 दानापुर-टाटा-दानापुर स्पेशल का परिचालन दानापुर से टाटा के मध्य पूर्ण रूप से निरस्त कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि वैश्विक माहमारी कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों के मद्देनज़र बिहार से झारखंड के बीच पटना-रांची-पटना जन शताब्दी एक्सप्रेस और टाटा-दानापुर एक्सप्रेस ट्रेनें कैंसिल करने का फैसला लिया गया है. 

पटना-रांची जन शताब्दी एक्सप्रेस पटना से केवल गया तक का सफर तय करेगी. दरअसल, बिहार से झारखंड के लिए अभी यही दोनों ट्रेनें चल रही हैं. इसके साथ ही गया जंक्शन से होकर हावड़ा से नई दिल्ली के मध्य हफ्ते में तीन दिन चलने वाली स्पेशल पूर्वा एक्सप्रेस (02381/02382) का परिचालन आंशिक रूप से कैंसिल किया गया है. अब यह ट्रेन अब हफ्ते में एक दिन ही चलेगी.

वैश्विक स्तर पर चमका सोना, कीमत कर देगी तुरंत खरीदने पर मजबूर

दुनिया के सातवें सबसे धनी व्यक्ति बने मुकेश अंबानी, नए निवेश ने बढ़ाया शेयर प्राइस

कोरोना काल में भी जमकर चांदी काट रहा फर्नीचर का कारोबार, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -