लोकसभा चुनाव: विवादों में घिरा भारतीय रेलवे, मैं भी चौकीदार लिखे कप में परोस दी चाय
लोकसभा चुनाव: विवादों में घिरा भारतीय रेलवे, मैं भी चौकीदार लिखे कप में परोस दी चाय
Share:

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे एक बार फिर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों में फंस चुका है। यात्रियों ने शुक्रवार को बताया कि उन्हें जिन पेपर कपों में चाय परोसी गई थी, उस पर 'मैं भी चौकीदार' लिखा हुआ था। काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री द्वारा पेपर कप की फोटो के साथ किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने पर रेलवे ने कहा है कि वे कप हटा दिए गए हैं और ठेकेदार को इस कृत्य के लिए दंडित किया गया है।

दरअसल, काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस में मुसाफिरों को 'मैं भी चौकीदार' वाले कप में चाय परोसी गई थी। एक मुसाफिर ने इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद रेलवे ने कप को हटा दिया है। हालांकि निर्वाचन आयोग की ओर से इस पर किसी तरह की कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। वहीं, रेलवे ने इस मामले में एक्शन लेते हुए एक बयान जारी किया है। जिसमे कहा गया है कि यह घटना आज हुई है, किन्तु तुरंत कप को हटा लिया गया है।

रेलवे के बयान में बताया गया है कि ठेकेदार के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही सुपरवाइजर के खिलाफ भी एक्शन लिया जा रहा है। ऐसा दावा किया गया है कि इन कपों में यात्रियों को दो बार चाय परोसी गई थी। एनजीओ 'संकल्प फाउंडेशन' ने कप पर विज्ञापन  भी  दिया था।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने जारी की एक और सूची, 11 प्रत्याशियों का नाम घोषित

अगर इस देश में बनाए समलैंगिक यौन सम्बन्ध, तो मिलेगी ऐसी सजा कि...

अफ़ग़ानिस्तान में तालिबान का कहर, दो दिन में मारे 17 पुलिसकर्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -