ट्विटर पर रेलवे ने लूटी खूब वाहवाही, किया ये अनोखा काम
ट्विटर पर रेलवे ने लूटी खूब वाहवाही, किया ये अनोखा काम
Share:

भारतीय रेलवे सेवा (Indian Railways Seva) हर सा,मई सेवा में हाजिर रहती है और एक ऐसा ही नया कारनामा सामने आया जब इन्होने ट्विटर के जरिए एक शख्स की मदद की. रेलवे ने उसकी बात मां से करवाई. दरअसल, शख्‍स की मां उस ट्रेन में सफर कर रही थीं, जो 12 घंटे देरी से चल रही थी. बेटा उनसे संपर्क नहीं कर कर पा रहा था और जानना चाहता था कि वह ठीक है या नहीं. ट्विटर पर रेलवे सेवा ने न केवल उस आदमी के सवालों का जवाब दिया, बल्कि उसे अपनी मां से बात कराने में मदद भी की.

ट्विटर यूजर साश्वत ने ट्वीट किया, ''सर, मैं अपनी मां से बात नहीं कर पा रहा हूं, जिनका नाम शीला पांडे है. वो अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस में हैं. वो कोच S5 में बैठी हैं. ट्रेन 12 घंटे लेट है. अगर वह ठीक है तो कृपया मेरी मदद करें.'' उन्होंने रेलवे मंत्री पीयूष गोयल, रेलवे मंत्रालय को टैग किया. इसके तुरंत बाद रेलवे सेवा का जवाब आ गया.

रेलवे सेवा ने ट्वीट किया, 'कृपया बोर्डिंग की तारीख और बोर्डिंग स्टेशन का नाम शेयर करें.' साश्वत के रिप्लाई के बाद रेलवे सेवा ने मैसेज किया कि संबंधित अधिकारी को जानकारी भेज दी गई है. कुछ ही घंटे बाद साश्वत ने रेलवे सेवा को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, 'तुरंत एक्शन लेने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद. मैं आपकी मदद के लिए आभारी हूं.' रेलवे मंत्रालय की तरफ से ट्वीट आया, 'भारतीय रेलवे अपने यात्रियों की देखभाल करती है. एक बेटा अपनी मां से बात नहीं कर पा रहा था, जो ट्रेन में सफर कर रही थीं. हमने दोनों की बात कराई.' फिर रेलवे ने लिखा, 'अपनों को अपनों से जोड़ती भारतीय रेल'.

ट्विटर पर भारतीय रेलवे की खूब तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, ''भारतीय रेलवे इस मामले में बहुत गंभीर है. आप हमेशा अच्छा काम करते हैं, उसके लिए धन्यवाद.'' वहीं एक यूजर ने लिखा, ''भारतीय रेलवे वाकई शानदार है... ऐसे ही काम करते रहें.''

सेहत पर पड़ सकते है भारी टाइट और स्किनी कपडे, जाने इनके दुष्प्रभाव

गुजरात में आयोजित 'पाद' प्रतियोगिता रही ख़ास, प्रतिभागियों की निकली हवा

यूपी में जन्मा अद्भुत बच्चा, देखने के लिए लगा लोगो का जमावड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -