तूफान 'जवाद' की दहशत, 95 ट्रेनें रद्द... यहाँ देखें पूरी सूची

नई दिल्ली: बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव का क्षेत्र कुछ देर में चक्रवाती तूफान 'जवाद' (Cyclone Jawad) का रूप धारण कर लेगा. ऐसे में ईस्ट कोस्ट रेलवे (East Coast Railway) ने चक्रवाती तूफान जवाद के अलर्ट के बीच यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए 3 और 4 दिसंबर के लिए 95 ट्रेनों का परिचालन रद्द करने का निर्देश दिया है. 

मीडिया से बात करते हुए ईस्ट कोस्ट रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर विश्वजीत साहू ने जानकारी दी है कि चक्रवाती तूफान जवाद  को देखते हुए यात्रियों की सुरक्षा के ध्यान में रखकर 95 ट्रेनों को कैंसिल किया गया है. साहू ने कहा कि ईस्ट कोस्ट रेलवे द्वारा संचालित व इस क्षेत्र से गुजरने वाली अप-एंड-डाउन मिलाकर कुल 95 ट्रेनों का परिचालन 3 और 4 दिसंबर के लिए रद्द किया गया है. साहू ने बताया कि ईस्ट कोस्ट रेलवे सोशल मीडिया व मीडिया संस्थानों के द्वारा लोगों को चक्रवाती तूफान की वजह से रद्द ट्रेनें रद्द होने की जानकारी दे रही है. 

इसके साथ ही, यदि चक्रवाती तूफान जवाद का प्रभाव अधिक गंभीर हुआ तो कुछ और भी ट्रेनों को कैंसिल किया जा सकता है. इन रद्द ट्रेनों के बीच पुरी से नई दिल्ली जाने वाली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस, नीलांचल एक्सप्रेस, नंदनकानन एक्सप्रेस के साथ भुवनेश्वर से दिल्ली के लिए चलने वाली राजधानी एक्सप्रेस को अप और डाउन ट्रेनें भी शामिल हैं.

केंद्र सरकार ने लिखी महाराष्ट्र सरकार को चिट्ठी, दिए यह अहम निर्देश

CM ममता बनर्जी के खिलाफ FIR दर्ज, किया राष्ट्रगान का अपमान

राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस आज, प्रदूषण से सुरक्षित रहने के लिए डाइट में शामिल करें ये चीज़ें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -