पंजाब लायन्स ने अपने नाम की इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के पहले सीजन की ट्रॉफी

बीते 18 जुलाई को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का पहला सीजन खत्म हो गया है। आपको बता दें कि इस बार इस सीजन में 6 अलग-अलग क्षेत्रीय म्यूजिकल टीमों के शानदार टैलेंटेड गायकों की परफॉर्मेंस को देखा गया। वहीँ शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में तीन खास मेहमानों को बुलाया गया। वहीँ इस दौरान मुंबई वॉरियर्स के एंबेसडर्स रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख और पंजाब लायन्स के एंबेसडर बॉबी देओल भी शामिल रहे। इनके आने से शो का रोमांच भी नई ऊंचाइयों पर था। यही वह तीन खास मेहमान थे जिनके साथ-साथ सभी 6 टीमों ने शूटिंग के अंतिम दिन को धूमधाम से गुजारा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

आपको बता दें कि इस सीजन की सबसे शानदार टीमों में से एक पंजाब लायन्स ने इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग का पहला एडिशन जीत लिया। मीका सिंह और असीस कौर जैसे टॉप सिंगिंग टैलेंट की कप्तानी में पंजाब लायन्स ने खिताब अपने नाम किया है। आपको बता दें कि टीम के लीडर्स ने न सिर्फ अपनी शानदार सिंगिंग से सभी को इम्प्रेस किया, बल्कि उन्होंने दिव्या कुमार, रूपाली जग्गा और शहनाज अख्तर जैसे टीम सदस्यों का हुनर भी संवारा और उनके शानदार एक्ट्स सामने लाए।

मिली जानकारी के तहत इंडियन प्रो म्यूजिक लीग की प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतने के अलावा, पंजाब लायन्स की नई आवाज शहनाज अख्तर को बेस्ट फ्रेश वॉइस का अवॉर्ड भी मिला जिसमें उन्हें एक ब्रांड न्यू और स्टाइलिश मारुति सुज़ुकी वैगन आर, उपहार में मिली। वैसे पंजाब लायन्स को कड़ी चुनौती देते हुए और हर चुनौती का सामना करते हुए कैलाश खेर की मुंबई वॉरियर्स और शान की बंगाल टाइगर्स को पब्लिक वोटिंग में मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के आधार पर फर्स्ट और सेकंड रनर-अप घोषित किया गया है।

लेबर रूम में गीता बसरा संग थे हरभजन सिंह, एक्ट्रेस ने बताया- 'कैसी थी प्रतिक्रिया'

केरल में कोरोना बेकाबू होने के बावजूद 'बकरीद' पर लॉकडाउन में छूट, IMA ने कहा- हम कोर्ट जाएंगे

खतरों के खिलाडी 11: निक्की तंबोली पर भड़के रोहित शेट्टी, निकाला शो से बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -