BCCI अध्यक्ष के निधन पर राष्ट्रपति और मोदी ने शोक जाहीर किया

नई दिल्ली : भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री मोदी ने आज यानि कि सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के निधन पर शोक जाहिर किया है। भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को एक 'भारतीय क्रिकेट का दूरदर्शी और प्रसिद्ध नेतृत्वकर्ता' बताया। 

राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा, "मैं जगमोह डालमिया के निधन की खबर से काफी दुखी हूं। वह एक दूरदर्शी और भारतीय क्रिकट के काफी प्रसिद्ध नेतृत्वकर्ता थे।" जगमोहन डालमिया ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष के तौर पर भारत को विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई है।

राष्ट्रपति ने कहा, "उनके निधन के साथ ही राष्ट्र ने एक ऐसे व्यक्ति को खोया है, जिसने भारतीय क्रिकेट के साथ-साथ भारतीय उद्योग को भी ऊंचाइयों पर पहुंचाया था। डालमिया को उनके अथक मेहनत और समर्पण के लिए हमेशा याद किया जाएगा।" 

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, 'संकट की इस घड़ी में श्री जगमोहन डालमिया के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर श्री डालमिया की आत्मा को शांति प्रदान करे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के निधन से क्रिकेट जगत में मातम छाया हुआ हुआ है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष के जगमोहन डालमिया का निधन चिकित्सक अनिल मिश्रा के मुताबिक, आंतरिक रक्तस्राव के कारण रविवार रात करीब 8.45 बजे निधन हो गया। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -