विश्व कप से पहले क्रिकेट के इन दो उस्तादों से बहुत कुछ सीख रहे है धवन

Apr 26 2019 11:37 AM
विश्व कप से पहले क्रिकेट के इन दो उस्तादों से बहुत कुछ सीख रहे है धवन

नई दिल्ली : भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली जैसे धुरंधरों से वह बहुत कुछ सीख रहे हैं और इसका फायदा उन्हें 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप में मिलेगा। धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेल रहे हैं जिसके कोच आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग है जबकि भारत के पूर्व कप्तान गांगुली इसके सलाहकार है।

अब इस इंग्लिश क्रिकेट लीग से जुड़ने जा रहे है रहाणे, मिली अनुमति

कुछ ऐसा बोले धवन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत के लिए 128 वनडे में 5355 रन बना चुके धवन ने कहा,‘‘ रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि इन दोनों के साथ काम कर रहा हूं। दोनों महान कप्तान रहे हैं। मुझे उनके अनुभव से काफी कुछ सीखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा,‘‘ मैं उनसे काफी कुछ सीख रहा हूं जिसका फायदा मिल रहा है। मैं इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं। उम्मीद है कि इसका फायदा आईपीएल के साथ विश्व कप में भी मिलेगा।

रोमांचक दौर में पहुंचा आईपीएल, इन दो स्थानों के लिए छिड़ेगी जंग

शॉ की भी हुई तारीफ

इसी के साथ धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ की तारीफ करते हुए कहा,‘‘ उन्नीस बरस की उम्र में भारत के लिए खेलना बड़ी उपलब्धि है। खासकर भारत जैसे बल्लेबाजों से भरे देश में यह बड़ी उपलब्धि है। बता दें पिछले कुछ दिनों से शिखर धवन अपने शानदार फॉर्म को बनाये हुए है. वही वह शानदार खेल भी मैदान पर दिखा रहे है.

धोनी को आराम देने पर कुछ ऐसा बोले कोच माइक हसी

IPL 2019 : राजस्थान ने किया पलटवार कोलकाता को 3 विकेट से हराया

जन्मदिन के अवसर पर सचिन को मिला नोटिस का तोहफा