IPL 2022: कोलकाता या अहमदाबाद, दिल्ली से रिलीज़ होने के बाद किस टीम में जाएंगे श्रेयस अय्यर ?

नई दिल्ली: 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मेगा ऑक्शन में एक ऐसा भारतीय प्लेयर है, जिसके लिए सभी टीमें भारी-भरकम बोलियां लगा सकती हैं. हाल ही में अपना टेस्ट पदार्पण करने वाले श्रेयस अय्यर सभी टीमों के लिए एक बेहतर दावेदार के रूप में नजर आ रहे हैं. वर्ष 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स (DC) की बीच सीजन में कप्तानी मिलने के बाद श्रेयस का कद बाकी खिलाड़ियों से बहुत अधिक बढ़ गया है. ऐसे में कुछ फ्रेंचाइजी, जो अपनी टीम के लिए एक कप्तान खोज रही हैं, उनके लिए श्रेयस एक फिट कैंडिडेट लगते हैं. 
 
इसके पहले रिटेंशन लिस्ट आने के पहले श्रेयस अय्यर ने दिल्ली के सामने फिर से कप्तानी करने की डिमांड रखी थी. दिल्ली ने 2021 IPL में अय्यर के चोटिल हो जाने के बाद ऋषभ पंत को कमान सौंपी थी और दिल्ली अगले IPL में भी ऋषभ पंत को ही कप्तान बनाए रखना चाहती है, जिसके कारण दिल्ली ने अय्यर को रिलीज कर दिया था. श्रेयस अय्यर ने दिल्ली के लिए कप्तान के रूप में 41 मैच खेले हैं, जिसमें से दिल्ली को 21 में जीत और 18 में शिकस्त मिली है और 2 मुकाबले टाई रहे हैं. 

इसके बाद से अटकलें लग रही थी कि श्रेयस अय्यर अहमदाबाद के कप्तान के रूप में नजर आ सकते हैं, मगर हाल ही एक बार फिर से चर्चा होने लगी है कि शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) भी श्रेयस अय्यर को अपना कप्तान बना सकती हैं. KKR ने अपने कप्तान ईयोन मॉर्गन को 2022 IPL से पहले रिलीज कर दिया था. ऐसे में यह पक्का हो गया था कि कोलकाता एक नए नेतृत्व के साथ अगले सीजन में उतरेगी. श्रेयस अय्यर कोलकाता के लिए भी शानदार कप्तान भी साबित हो सकते हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अय्यर किस टीम में जाते हैं और उनके क्या जिम्मेदारी मिलती है. 

आज प्रो कबड्डी में होगा इन दो टीमों के बीच घमासान, जानिए कब और कहा होगी लाइव स्ट्रीमिंग

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर में हारे सानिया और बोपन्ना, गेम से हुए बाहर

पहले कहे अपशब्द फिर सिद्धार्थ ने मांगी सायना से माफ़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -