आज दिल्ली के खिलाफ अपनी साख बचाने मैदान पर उतरेगी बैंगलोर

Apr 07 2019 11:29 AM
आज दिल्ली के खिलाफ अपनी साख बचाने मैदान पर उतरेगी बैंगलोर

बैंगलोर : लगातार पांच हार के साथ इंडियन टी-20 लीग के मौजूदा सत्र में सबसे निचले पायदान पर मौजूद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की टीम जब रविवार को दिल्ली के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी नजरें दमदार प्रदर्शन करके पहली जीत दर्ज करने पर होंगी। बैंगलोर को सत्र में पहली जीत का इंतजार है तो वहीं दिल्ली की टीम यहां पांच मैचों में दो जीत के साथ पहुंची है। 

IPL 2019 : अल्जारी जोसेफ के आगे हैदराबाद के टेके घुटने, हुई ऐसी हार

कुछ ऐसा रहा था पिछला मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलकाता से शुक्रवार को मिली शिकस्त के बाद बैंगलोर की टूर्नामेंट के खिताबी दौड़ में बने रहने की चुनौती होगी। अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए टीम को बचे हुए लगभग सभी मैचों को जीतना होगा। कोलकाता के खिलाफ कोहली ने 49 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से 84 रन जबकि डीविलियर्स ने 32 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली जिसमें पांच चौके और चार छक्के शामिल हैं। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 108 रन जोड़े लेकिन आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी के कारण टीम 205 रन के बड़े स्कोर का बचाव नहीं कर सकी।

IPL 2019 : चेन्नई का सामना करने में नाकामयाब रही पंजाब

जानकारी के मुताबिक इस मैच में युजवेंद्र चहल और पवन नेगी के अलावा बैंगलोर के गेंदबाज ना तो ज्यादा विकेट लेने में सफल रहे है ना ही रन रोकने में। कोलकाता के खिलाफ अंतिम चार ओवर में 66 रन लुटाने पर कोहली ने भी गेंदबाजों की खिंचाई की थी। बल्लेबाजी में भी टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

IPL 2019 : चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

रोमांचक मुकाबले में साकारी ने बर्टेस को दी करारी शिकस्त

पंजाब से भिड़ने के लिए तैयार है धोनी के यह 11 धुरंधर