IPL 2019 : आज बैंगलोर पर जीत हासिल कर, प्लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी दिल्ली
IPL 2019 : आज बैंगलोर पर जीत हासिल कर, प्लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी दिल्ली
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली की निगाहें अब विराट कोहली की कप्तानी में अपनी रंगत वापस पा चुकी बैंगलोर के खिलाफ भी रविवार को यहां जीत हासिल कर आईपीएल 2019 क्रिकेट में प्ले ऑफ में जगह बनाने वाली दूसरी टीम बनने पर लगी है। विस्फोटक ऋषभ पंत की जांबाजी और अनुभवी शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर की मैच के मिजाज गियर बदल कर की बल्लेबाजी की बदौलत दिल्ली ने हाल ही में घर और बाहर अपनी जीत की परचम फहराया है।

विश्व कप में प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले आत्मविश्वास से भरे रसेल

ऐसे रहे अब तक मुकाबले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली को सात में से पांच जीत घर से बाहर और दो यहां अपने फिरोजशाह कोटला मैदान पर मिली हैं। विराट भले ही यहां बैंगलोर की कप्तानी करेंगे लेकिन वह मूलत: दिल्ली के हैं और यहां उनका समर्थन करने वाले भी बड़ी तादाद में जुटेंगे। दिल्ली और बैंगलोर के रोमांचक संघर्ष की आस है। दिल्ली के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा 400 रन शिखर ने और यंग ऋषभ और श्रेयस अय्यर ने सवा तीन सौ-सवा तीन सौ से ज्यादा रन बनाए हैं और पृथ्वी शॉ ने ढाई सौ से ज्यादा रन बनाए हैं। 

IPL 2019 : बदल सकता है प्लेऑफ के कुछ मुकाबलों का समय

फ़िलहाल है इतने अंक 

इसी के साथ दिल्ली के 11 मैचों में सात जीत से 14 अंक हैं। दिल्ली को प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए अब बाकी तीन में से मात्र एक मैच जीतना है। दिल्ली की निगाहें अब अपने घर में छह मैचों में तीसरी जीत पर है। बैंगलोर को उसके घर में चार विकेट से हराने के बाद दिल्ली की निगाहें अब यहां अपने फिरोजशाह कोटला मैदान पर यहां रविवार को जीत के साथ प्ले ऑफ में जगह पर मुहर लगाने पर होगी। शुरू में लगातार छह मैच हारने वाली बैंगलोर के 11 मैचों में महज चार जीत से आठ अंक हैं। 

राजस्थान को मिली सीजन की पांचवीं जीत, हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

भारतीय टीम के तीन गेंदबाजों को मिलेगा अर्जुन पुरस्कार

हाथ की ऊँगली के ये निशान बताते हैं बहुत कुछ, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -