कल इस कारण मैदान पर नजर नहीं आये डिविलियर्स

Apr 20 2019 10:11 AM
कल इस कारण मैदान पर नजर नहीं आये डिविलियर्स

बैंगलोर : शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में इंडियन टी-20 लीग का 35वां मुकाबला खेला जा रहा है। यहां मेजबान कोलकाता का मुकाबला विराट की बैंगलोर से है। टूर्नामेंट में बने रहने के लिए विराट का जीतना जरुरी है। वहीं कोलकाता मैच जीतकर अंक तालिका में खुद को मजबूत करना चाहेगी। मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

चैंपियंस लीग : इस आधार पर सेमीफाइनल में पहुंचा टॉटनहम

इस कारण नहीं खेले थे डीविलिअर्स 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंगलोर ने कोलकाता के खिलाफ मैच में अपने दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलिअर्स के बिना खेलने का फैसला किया। एबी की जगह दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन को मौका मिला। टॉस के वक्त कप्तान विराट कोहली ने बताया कि 'एबी की तबियत ठीक नहीं है। हम उन्हें लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं, इसीलिए हमनें उन्हें आराम देने का फैसला किया।

चोट के कारण अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पा रहे है रसेल

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें कि एबी ने इंडियन टी-20 लीग के इस सीजन में अभी तक खेले गए 8 मैचों में 51.16 की औसत और 154.27 की स्ट्राइक रेट से 307 रन बनाए हैं। इस दौरान एबी ने 4 अर्धशतक भी जड़े हैं। सांस थाम देने वाले इस मैच में कोलकाता को दस रन से बेहद करीबी हार मिली। पहली पारी में विराट की शतकीय पारी के दम पर बैंगलोर ने 20 ओवर में चार विकेट पर 213 रन बनाए। कोलकाता को जीत के लिए 214 रन बनाने थे, लेकिन ये टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 203 रन ही बना पाई।

आशीष नेहरा को है वर्ल्ड कप में इस गेंदबाज के डेब्यू का भरोसा

अब आईपीएल मैच पर ध्यान लगा सकते हैं खिलाड़ी : दिनेश कार्तिक

कोलकाता के खिलाफ आज बैंगलोर के सामने करो या मरो की स्तिथि