IPL 2019 : आज अपनी पहली जीत तलाशने उतरेंगे राजस्थान और बैंगलोर
IPL 2019 : आज अपनी पहली जीत तलाशने उतरेंगे राजस्थान और बैंगलोर
Share:

बैंगलोर : इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में एक भी मैच जीतने में नाकाम रहीं राजस्थान और बैंगलोर की टीमें मंगलवार को यहां एक दूसरे को पछाड़कर टूर्नामेंट में जीत का अपना खाता खोलने के इरादे से उतरेंगी। दोनों टीमों का इंडियन टी-20 में अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और अपने अभियान में नई जान फूंकने के लिए इन्हें जीत की जरूरत है।

IPL 2019 : गेंदबाजों ने दिलाई पंजाब को एक और शानदार जीत

आज होगा शानदार मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान की टीम अहम लम्हों पर विरोधी टीम पर शिकंजा कसने में नाकाम रही है। तीनों ही मैचों में टीम अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसका फायदा नहीं उठा सकी और पंजाब, हैदराबाद और चेन्नई तीनों के खिलाफ हार गई। रविवार को चेन्नई में राजस्थान ने चेन्नई का स्कोर तीन विकेट पर 27 रन कर दिया था, लेकिन विरोधी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 46 गेंद में नाबाद 75 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को मुश्किल से बाहर निकाल दिया और मेजबान टीम आठ रन से जीत दर्ज करने में सफल रही।

ICC के CEO बने मनु साहनी, डेव रिचर्डसन के साथ करेंगे काम

यह है दोनों टीमों की ताकत 

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के पास स्टीव स्मिथ और बेन स्टोक्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं लेकिन टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। पंजाब के खिलाफ राजस्थान के गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को डेथ ओवरों में तेजी से रन बनाने दिए। रहाणे और जोस बटलर ने इसके जवाब में टीम को शानदार शुरुआत दिलाई लेकिन इसके बावजूद टीम जीत दर्ज करने में नाकाम रही।

IPL 2019 : गेंदबाजों ने दिलाई पंजाब को एक और शानदार जीत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -