आज रॉयल्स के सामने होनी नाइट राइडर्स की चुनौती

Apr 07 2019 11:29 AM
आज रॉयल्स के सामने होनी नाइट राइडर्स की चुनौती

जयपुर : बैंगलोर के खिलाफ इंडियन सुपर लीग के मौजूदा सत्र में पहली जीत दर्ज कर आत्मविश्वास से भरी राजस्थान रॉयल्स की टीम रविवार को जब कोलकाता के खिलाफ अपने घरेलू मैदान में उतरेगी तो उसके सामने आंद्रे रसेल, नितीश राणा, रॉबिन उथप्पा और शुभमन गिल जैसे लय में चल रहे बल्लेबाजों को रोकने की चुनौती होगी।

IPL 2019 : अल्जारी जोसेफ के आगे हैदराबाद के टेके घुटने, हुई ऐसी हार

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के अनुसार विस्फोटक जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट और बेन स्टोक्स जैसे गेंदबाजों ने टूर्नामेंट में अंतिम ओवरों में अब तक काफी रन लुटाए हैं। ऐसे में चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ शुक्रवार को पावर हिटिंग का जबर्दस्त नमूना पेश करने वाले आंद्रे रसेल (13 गेंद में नाबद 48 रन) को रोकने के लिए अपनी रणनीति पर फिर से विचार करना होगा।

IPL 2019 : चेन्नई का सामना करने में नाकामयाब रही पंजाब

अब तक ऐसा रहा सफर 

इसी के साथ राजस्थान के लिए सबसे बड़ा सकारात्मक स्पिनर श्रेयस गोपाल रहे हैं, जिन्होंने अपनी गुगली से विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और शिमरोन हेतमायर को चकमा देने के साथ चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर 3 विकेट लिए। बेंगलोर के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद भी राजस्थान की टीम में कई खामियां हैं जिसमें वे सुधार करना चाहेंगे। पंजाब, हैदराबाद और चेन्नई के खिलाफ इस टीम ने अच्छी स्थिति में होने के बाद भी मैच गंवा दिया। 

IPL 2019 : चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

रोमांचक मुकाबले में साकारी ने बर्टेस को दी करारी शिकस्त

पंजाब से भिड़ने के लिए तैयार है धोनी के यह 11 धुरंधर