अपने देश वापस लौटा राजस्थान रॉयल्स का यह दिग्गज खिलाड़ी

Apr 21 2019 11:30 AM
अपने देश वापस लौटा राजस्थान रॉयल्स का यह दिग्गज खिलाड़ी

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन राजस्थान के लिए बहुत बुरा गुजर रहा है। दिग्गजों से भरी होने और स्टीव स्मिथ की वापसी के बावजूद टीम ने शनिवार से पहले तक खेले गए 8 मुकाबलों में मात्र 2 में जीत दर्ज की है। अंक तालिका में टीम फिलहाल 7वें पायदान पर है। टीम की कप्तानी भी रहाणे की जगह स्टीव स्मिथ को दे दी गई है। टीम फिलहाल प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर होते दिख रही है।

पंजाब के खिलाफ छठी जीत दर्ज कर दिल्ली ने लगाई अंकतालिका में लंबी छलांग

इस कारण वापस लौटे बटलर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को मुंबई के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले राजस्थान को बड़ा झटका लगा जब बटलर प्लेइंग XI में नहीं थे। कप्तान स्मिथ ने जानकारी देते हुए बताया कि 'बटलर वापस इंग्लैंड चले गए हैं और वो नहीं खेलेंगे'। दरअसल बटलर पिता बनने वाले हैं और अपने पहले बच्चे की खुशी को अपनी पत्नी के साथ मनाने के लिए वो घर वापस चले गए हैं। वो कुछ समय अपनी पत्नी और परिवार के साथ मनाएंगे। 

IPL 2019 : मुंबई के खिलाफ राजस्थान ने दर्ज की अपनी तीसरी जीत

ऐसा रहा अब तक का सफर 

जानकारी के मुताबिक उनके वापस लौटने की उम्मीदें भी कम हैं क्योंकि उन्हें इंग्लैंड की तरफ से वर्ल्ड कप खेलना है जिसके लिए वो टीम के साथ प्रैक्टिस में जुड़ेंगे। राजस्थान की तरफ से खेलते हुए जोस बटलर ने 8 मैचों में 38.87 की औसत और 151.70 की स्ट्राइक रेट से 311 रन बनाए हैं। बटलर ने इस दौरान तीन अर्धशतक भी लगाए हैं।

Hyundai Venue कार Ecosport की तुलना में कितनी है अलग, पढ़े जानकारी

विराट के घर डिनर पर पहुंची आरसीबी की टीम, अनुष्का ने किया स्वागत

कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से उत्साहित, कप्तान कोहली ने की बल्लेबाजों की जमकर तारीफ