धीमी ओवर गति के लिए रहाणे पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर यहां चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। बता दें कि रविवार को चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा था। इंडियन टी-20 लीग के आधिकारिक बयान के अनुसार, 'ओवर गति अपराध से जुड़ी इंडियन टी-20 लीग आचार संहिता के अंतर्गत मौजूदा सत्र में यह उनकी टीम का पहला अपराध है इसलिए रहाणे पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

IPL 2019 : गेंदबाजों ने दिलाई पंजाब को एक और शानदार जीत

इस कारण धीमी हुई ओवर गति 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान को चेन्नई के खिलाफ रविवार रात 8 रन से हार का सामना करना पड़ा था जो टीम की लगातार तीसरी हार है। टीम अपना अगला मैच मंगलवार को जयपुर में विराट कोहली की बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी। इससे पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख का जुर्माना ठोका गया था। शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए इस मैच में रोहित की अगुवाई वाली मुंबई से यह भूल हुई थी।

ICC के CEO बने मनु साहनी, डेव रिचर्डसन के साथ करेंगे काम

जानकारी के अनुसार यह मौजूदा इंडियन टी-20 लीग में स्लो ओवर रेट का पहला मामला था जिस पर मैच रेफरी ने कार्रवाई की है। मीडिया रिलीज में कहा गया कि, 'क्योंकि रोहित की टीम ने कोड ऑफ कंडक्ट के अंतर्गत इस सीजन में पहली बार ऐसा किया है इसलिए उन्हें 12 लाख का जुर्माना देना होगा।

आज इन बल्लेबाजों के दम पर दिल्ली का सामना करने उतरेगी पंजाब

पंजाब के खिलाफ इन बल्लेबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है दिल्ली

पक्षी के टकराने से विमान के इंजन में आई तकनीकी खराबी, बाल-बाल बचे यात्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -