कुलदीप वर्कलोड प्रबंधन की कला अच्छी तरह जानते हैं : चावला
कुलदीप वर्कलोड प्रबंधन की कला अच्छी तरह जानते हैं : चावला
Share:

कोलकाता : भारतीय टीम के सीनियर स्पिनर पियूष चावला ने सोमवार को कहा कि कोलकाता नाइट राइर्ड्स में उनके साथी तथा भारतीय टीम के लेग स्पिनर कुलदीप यादव वर्कलोड प्रबंधन की कला अच्छी तरह जानते हैं। चावला के मुताबिक कुलदीप को विश्व कप को ध्यान में रखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि वह अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है।

अपनी टीम आरसीबी के लिए कोहली ने कही मन की बात

कुछ ऐसा बोले चावला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चावला ने कहा, "हम पेशेवर हैं। हर किसी पर वर्कलोड है लेकिन आपको इससे अपने स्तर पर ही निपटना होता है। हर कोई अलग है। हर कोई अपने तरह से इसका प्रबंधन करता है। ये खिलाड़ी अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है। नाइट राइर्ड्स को रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अपना पहला मैच खेलना है और इसी को ध्यान में रखते हुए इस टीम ने इंडोर प्रैक्टिस किया।

क्रिकेट के मैदान पर वॉर्नर की जोरदार वापसी, खेली ऐसी पारी

धवन ने कहा कुछ ऐसा 

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले दिल्ली केपिटल के कप्तान शिखर धवन ने कहा, 'फिरोज शाह कोटला मैदान मेरा घरेलू मैदान और मैंने अपने करियर में शुरुआती क्रिकेट यहीं खेली हैं। मैं आईपीएल 2019 सीजन के लिए अब दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बन कर खासा रोमांचित हूं। आईपीएल में अब तक वही टीम खिताब जीतने में कामयाब रही है जिसका संतुलन सबसे अच्छा रहा है। 

अफगानिस्तान ने दर्ज की टेस्ट क्रिकेट इतिहास की पहली जीत

वर्ल्ड कप में पाक से मैच को लेकर कुछ ऐसा बोले गंभीर

घरेलु टीम दिल्ली कैपिटल्स से खेलने पर धवन ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -