मुंबई से मिली हार के बाद मुश्किल हुई बैंगलोर के लिए प्लेऑफ की राह

Apr 16 2019 10:04 AM
मुंबई से मिली हार के बाद मुश्किल हुई बैंगलोर के लिए प्लेऑफ की राह

मुंबई : ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (37 नाबाद) की दमदार बल्लेबाज और लसिथ मलिंगा (4 विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के बूते सोमवार को मुंबई ने बैंगलोर को 5 विकेट से मात दी। इस हार के साथ ही इंडियन टी-20 लीग में विराट कोहली के नेतृत्व वाली बैंगलोर के लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल हो गई है।

इन 15 खिलाड़ियों के साथ विश्व कप में भाग लेगी भारतीय क्रिकेट टीम

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले मेंं बैंगलोर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 171 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे मुंबई ने एक ओवर शेष रहते हासिल कर लिया। मुंबई की इस जीत के सबसे बड़े नायक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा रहे। पांड्या ने अंत में सिर्फ 16 गेंदोंं पर 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद स 37 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। वहीं, मलिंगा को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

चौथे नंबर पर कौन करेगा बल्लेबाजी, अब भी चिंता बरकरार

जानकारी के मुताबिक इससे पहले मुंबई की टीम को पहला झटका कप्तान रोहित शर्मा के रूप में लगा। अच्छी लय में नजर आ रहे रोहित शर्मा 19 गेंदोंं पर 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 28 रन बनाकर खेल रहे थे तभी वो मोइन अली की फिरकी से चकमा खा गए और क्लीन बोल्ड होकर डगआउट निकल लिए।

नोजोमी ओकुहारा को हराकर ताइ जू यिंग ने जीता सिंगापुर ओपन का खिताब

जीत से उत्साहित दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कुछ ऐसा

IPL 2019 : आज मुंबई के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी बैंगलोर