लीग के अंतिम मुकाबले में केएल राहुल ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी
लीग के अंतिम मुकाबले में केएल राहुल ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी
Share:

मोहाली : चेन्नई और पंजाब के बीच रविवार को खेले गए इंडियन टी-20 लीग के 55वें मुकाबले में कई बड़े रिकॉर्ड बने। चेन्नई की तरफ से सुरेश रैना ने तो वहीं पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी। पंजाब के खिलाफ खेलते हुए चेन्नई के बल्लेबाज सुरेश रैना ने नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। अब वह आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक जड़ने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। 

अगले सीजन के लिए अश्विन ने बताई पंजाब की जरुरते

इस तरह बनाया रिकॉर्ड 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब के खिलाफ मैच में उन्होंने 38 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इस अर्धशतक के साथ रैना ने आईपीएल में अपना 38वां अर्धशतक लगाया। इस दौरान उन्होंने शिखर धवन (157 मैच 37 अर्धशतक) को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, अभी भी रैना से आगे ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाड़ी डेविड वॉर्नर हैं। उन्होंने आईपीएल में 126 मैचों में 44 अर्धशतक लगाए हैं। 

सचिन ने कुछ इस तरह दिया बीसीसीआई लोकपाल को जवाब

तोड़ दिए कई सारे रिकॉर्ड 

इसी के साथ पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने इस मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ इस लीग में अब तक का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा। लोकेश राहुल ने इस मैच में 19 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने डेविड वॉर्नर के पीछे छोड़ते हुए सीएसके के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम पर कर लिया। वॉर्नर ने वर्ष 2015 में चेन्नई के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक सिर्फ 20 गेंदों पर लगाया था। अब ये रिकॉर्ड लोकेश राहुल के नाम पर दर्ज हो गया है। 

वर्ल्ड कप से पहले गंभीर रूप से चोटिल हुआ यह भारतीय आलराउंडर

आज से पहली बार शुरू हो रही है वुमन मिनी इंडियन प्रीमियर लीग

बैंगलोर को कोचिंग देना चाहता है यह दिग्गज अफ्रीकी बल्लेबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -