IPL 2019 : आज पंजाब के शेरों से भिड़ेंगे दिल्ली के दिलेर

Apr 20 2019 12:32 PM
IPL 2019 : आज पंजाब के शेरों से भिड़ेंगे दिल्ली के दिलेर

नई दिल्ली : दिल्ली की टीम शनिवार को जब आईपीएल मुकाबले में फिरोजशाह कोटला में पंजाब के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी तो उसका लक्ष्य घरेलू मैदान में हार के सिलसिले को खत्म कर फिर से जीत की पटरी पर लौटने का होगा। टीम को गुरुवार को इसी मैदान पर मुंबई के हाथों 40 रन से शिकस्त मिली जोकि उसकी इस सत्र में घर में तीसरी और कुल चौथी हार थी। 

विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली तो इंग्लैंड जाना चाहते है रहाणे

ऐसा रहा अब तक मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली टीम को घर में एकमात्र जीत कोलकाता के खिलाफ मिली थी। यह मैच भी टीम ने कोलकाता के खिलाफ टाई होने के बाद सुपर ओवर में जीता था। टीम के घर के बाहर पांच में से चार मैच जीते हैं। उसे यह हार मोहाली में पंजाब से ही मिली थी। टीम अब पंजाब से उस हार कर हिसाब भी बराबर करना चाहेगी। दोनों ही टीमें अब तक IPL खिताब जीतने में नाकाम रही हैं और इस बार खिताब के सूखे को खत्म करना चाहेंगी। 

कल इस कारण मैदान पर नजर नहीं आये डिविलियर्स

पंजाब की नजर जीत पर 

इसी के साथ दिल्ली को प्लेऑफ का दावा मजबूत करने के लिए पंजाब के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज करनी होगी। साथ ही घरेलू मैदान पर बचे बाकी मैचों में भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा। इसके लिए उसके अनुभवी ओपनर शिखर धवन और युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को बड़ी पारी खेलनी होगी। इन्हें जोश के साथ होश दिखाकर टीम को जीत की राह पर लाना होगा। श्रेयस अय्यर और युवा पृथ्वी शॉ को भी योगदान देना होगा।

कोलकाता ने दी कड़ी टक्कर, फिर भी बैंगलोर ने जीता रोमांचक मुकाबला

पिता ने देखा इस क्रिकेटर की आँखों में क्रिकेट के प्रति प्यार, और बना दिया एक सफल क्रिकेटर

चैंपियंस लीग : इस आधार पर सेमीफाइनल में पहुंचा टॉटनहम