राजस्थान से मिली हार के बाद निराश कोहली बोले,- हमने की काफी गलतियां

जयपुर : कल हुए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों सात विकेट से हारने पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बेहद निराश दिखे। उन्होंने कहा कि जिस तरह हमने गलतियां की, उसने हमें मैच से बाहर कर दिया। हम 15-20 रन कम थे। मार्कस और मोईन ने हमें प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचाया। अंत में स्कोर करना आसान नहीं था क्योंकि विकेट धीमा हो गया था। हमने मैच में काफी गलतियां कीं। टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई है।

राजस्थान की जीत में चमके बटलर, बैंगलोर को 7 विकेट से हराया

कुछ ऐसा बोले कोहली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोहली ने कहा कि हमारे पास खुद को साबित करने के लिए अभी 10 गेम और हैं। उम्मीद है कि हम चीजों को बदल सकते हैं। हमने मुंबई के खेल में और इस खेल में अच्छा खेला। यह टूर्नामेंट इतना लंबा नहीं है और आपको एक बार फिर से टीम के बारे में सोचना पड़े। अभी हमारी कोशिश बेहतर संयोजन करने पर है। हमें मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ टीम लाने पर ध्यान देना होगा।

तीरंदाजी : भारत ने अपने नाम किये एशिया कप स्टेज-1 में कुल सात पदक

ऐसा रहा था मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने पार्थिव पटेल (67) के बाद मार्कस स्टोइनिस (नाबाद 31) की बेहतरीन पारी के दम पर 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 158 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था। 159 रनों के लक्ष्य को राजस्थान ने एक गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

पंजाब के इस गेंदबाज ने हैट्रिक लगाकर बनाया आईपीएल में नया इतिहास

रोमांचक मुकाबले में लिवरपूल ने टोटेनहम हॉटस्पर को 2-1 से हराया

आत्मविश्वास के साथ जाएंगे मलेशिया : सविता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -