क्रिस गेल के अनुसार यह खिलाड़ी कर सकता है कप्तान कोहली की बराबरी
क्रिस गेल के अनुसार यह खिलाड़ी कर सकता है कप्तान कोहली की बराबरी
Share:

मोहाली : वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का मानना है कि लोकेश राहुल के पास वैसी क्षमता है जिसमें वह 'अपने दायरे' में रहें तो भारतीय कप्तान विराट कोहली की उपलब्धियों की बराबरी कर सकते हैं। राहुल शायद अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से बाहर निकल चुके हैं जिसमें ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन और फिर टेलीविजन कार्यक्रम में टीम के साथी हार्दिक पांड्या के साथ महिला विरोधी टिप्पणियों के बाद बीसीसीआई निलंबित किया जाना शामिल है। 

आंद्रे रसेल ने कुछ इस तरह बताई अपने शानदार प्रदर्शन की वजह

कुछ ऐसा भी बोले गेल  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल ने इन चीजों को पीछे छोड़कर इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए गेल के साथ मौजूदा सत्र की सबसे खतरनाक सलामी जोड़ियों में से एक बनाई है। गेल ने एक साक्षात्कार में कहा, 'जब आप भारतीय बल्लेबाजों की बात करते हैं तो केएल (राहुल) ऐसे खिलाड़ियों में से एक है जो मेरे दिमाग में आते हैं, मैं उम्मीद करूंगा कि वह विराट कोहली की तरह शानदार खिलाड़ी बने। विराट के बाद उन्हें टीम का दयित्व उठाना चाहिए।

यूगांडा पैरा बैडमिंटन टूर्नामेंट : भारतीय खिलाड़ियों ने जमाया इतने मेडलों पर कब्जा

बेवजह ना लें दबाव 

जानकारी के अनुसार गेल ने हालांकि राहुल को बेवजह दबाव नहीं लेने की नसीहत दी। उन्होंने कहा, 'उनके लिए यह जरूरी है कि बेवजह दबाव ना लें, उन्हें खुद पर भरोसा रखना चाहिए और किसी से प्रतिस्पर्धा से बचना चाहिए।' अपने पांचवें विश्व कप में खेलने के लिए तैयार 39 साल के गेल ने कहा, 'भारत में आपके पास प्रतिभा की कमी नहीं है और ज्यादातर खिलाड़ियों को खेलने का मौका भी नहीं मिलता है।

चैम्पियंस लीग : आज होगा टॉटेनहैम हॉटस्पर और अजाक्स के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला

IPL 2019 : आज होगा बैंगलोर और राजस्थान का आमना-सामना

पंजाब के मैच हारते ही मुजीब ने बना दिया एक ऐसा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -